Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

Gangster Lawrence Bishnoi: बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की सोमवार रात को अचानक से तबियत बिगड़ गई थी. इसके बाद गैंगस्टर को फरीदकोट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया गया था. बताया गया कि बिश्नोई को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Gangster Lawrence Bishnoi: पंजाब की बठिंडा जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई लगातार ​सुर्खियों में बना रहता है. हाल ही में गैंगस्टर का जेल के अंदर से एक इंटरव्यू वायरल हुआ था. लॉरेंस बिश्नोई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड बताया जाता है. पंजाब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की सोमवार रात को अचानक से तबियत बिगड़ने पर फरीदकोट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में लाया गया. कहा गया कि बिश्नोई को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था. 

जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को बठिंडा की से फरीदकोट के गुरु गोविंद सिंह मेडिकल अस्पताल लाया गया. बताया गया बिश्नोई के पेट में इंफेक्शन होने की बात सामने आई है. वहीं बिश्नोई के वकीलों का दावा है कि बिश्नोई को बुखार भी है. 

बिश्नोई के वकीलों ने बताया कि चार जुलाई से लॉरेंस बिश्नोई सावन के उपवास पर था. इस बीच ज्वाइंडिंस की शिकायत सामने आई, जिस कारण उसकी तबीयत बिगड़ गई. गैंगस्टर लॉरेंस को बठिंडा जेल से अस्पताल तक लाने के दौरान कड़ी सुरक्षा रही. बताया जा रहा है कि लॉरेंस अभी डॉक्टरों की निगरानी में स्पेशल वार्ड में है.

calender
11 July 2023, 10:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो