Loksbha Election: पप्पू यादव का बड़ा एलान, पूर्णिया से ही लड़ेंगे चुनाव, 4 अप्रैल को करेंगे नामांकन

Pappu Yadav: पप्पू यादव ने आज( 29 मार्च) एक प्रेस वार्ता कर कहा कि वह पूर्णिया से ही चुनाव लड़ेंगे और कांग्रेस के सिंबल से 4 अप्रैल को नामांकन भरेंगे.

JBT Desk
JBT Desk

Pappu Yadav News: देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों के बीच लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी है. बता दें, कि बीते दिन 27 मार्च को बिहार में कांग्रेस और आरजेडी के बीच इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग फाइनल हुई थी. ऐसे में कांग्रेस को बिहार में 9 सीटें देने पर सहमति बनी थी.  और आरजेडी को 26 सीटें मिली थीं. इस दौरान पूर्णिया सीट से कांग्रेस नेता का पत्ता काट लिया गया था. उनकी जगह जेडीयू छोड़कर आरजेडी में शामिल हुई बीमा भारती को प्रत्याशी बनाया गया था. वहीं आज बिहार में महागठबंधन को लेकर सीट शेयरिंग की आधिकारिक घोषणा भी हो चुकी है.

 इस बीच सीट कटने से नाराज चल रहे कांग्रेस नेता ने आज यानि 29 मार्च को एक प्रेस वार्ता कर बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा कि वह पूर्णिया से ही चुनाव लड़ेंगे और कांग्रेस के सिंबल से 4 अप्रैल को नामांकन भरेंगे. ऐसे में सीट शेयरिंग के एलान होने के तुरंत बाद पप्पू यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट भी किया है. 

Pappu Yadav :
 

पूर्णिया में कांग्रेस का झंडा होगा बुलंद 

कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने आगे कहा कि उनका संकल्प है जनता की भावनाओं के साथ खड़े रहना. राहुल गांधी को इस देश का प्रधानमंत्री बनाना. दूसरा संकल्प है सीमांचल की जनता अपने कांग्रेस के झंडा से प्यार करती है और सीमांचल में कांग्रेस के झंडा को स्थापित करना मेरा पहला कर्तव्य है. हर परिस्थिति में पूर्णिया में कांग्रेस की जीत होगी. कांग्रेस का झंडा ही पूर्णिया में रहेगा. मेरे जीवन के मरने-जीने का एक ही संकल्प है कि बिहार में कांग्रेस को 40 सीट जिताना, इसलिए कांग्रेस के झंडा से ना मुझे कोई अलग कर सकता है और ना ही मैं अलग होऊंगा. 

पूर्णिया सीट से लड़ेंगी बीमा भारती

बिहार में आज इंडिया गठबंधन में सीट शेयरिंग की घोषणा हुई है. ऐसे में आरजेडी 26 सीटों पर लड़ रही है, जिसमें पूर्णिया सीट भी है. आरजेडी ने  इस सीट पर जेडीयू छोड़कर आरजेडी में शामिल हुईं बीमा भारती को उम्मीदवार बनाया है. 

calender
29 March 2024, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो