Gwalior: गोलू गुर्जर तेरा बाप.. ग्वालियर में चलती कार में युवक को चप्पल बजाई, तलवे चटवाये

Gwalior: ग्वालियर में सीधी पेशाब कांड के बाद अब एक और चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Gwalior: ग्वालियर में सीधी पेशाब कांड के बाद अब एक और चौंका देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक चलती कार में एक शख्स को काफी बेहरहमी से पीटा जा रहा है. यही नहीं उसके चेहरे पर चप्पलें बजाई जा रही है, इस वीडियो में जो शख्स पीट रहा है वह पीड़ित से खुद को बाप कहलवा रहा है और अपने तलवे चटवा रहा है.

हालांकि की अभी यह पता नहीं चल पाया है की यह वीडियो कब और कहाँ का है, लेकिन यह सोशल मीडिया पर शुक्रवार देर रात शेयर किया गया. जिसके बाद से पुलिस हरकत में आती नज़र आ रही है और आरोपियों की तलाश करने में जुट गयी है. 

वीडियो में ऐसा क्या?

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कार काफी तेज़ रफ़्तार से चलती नज़र आएगी। जिसमें 4 से 5 युवक सवार हैं. कार में तेज़ वॉल्यूम पर गाना चल रहा है. कार में ही सवार एक शासक युवक को काफी बेहरहमी से पीटता नज़र आ रहा है, जो उसे गंदी - गंदी गालियां भी दे रहा है. यही नहीं हद तो जब हो जाती है जब वह शख्स उस पीड़ित के चेहरे पर लगातार चप्पलें मारने लगता है और अपने आपको बाप कहलवाकर तलवे भी चटवाता है. 

ग्वालियर का रहने वाला है पीड़ित 

जानकारी के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि पीड़ित ग्वालियर की डबरा तहसील निवासी है और यह घटना ग्वालियर डबरा हाईवे की बताई जा रही है. 

गोलू गुर्जर तेरा बाप 

महज 36 और 42 सेकेंड के इन दोनों वीडियो में जो शख्स पीड़ित युवक को पीट रहा है, वह पीड़ित को मारते हुए खुद को  गोलू गुर्जर कहलवाते हुए कहता है कि -  गोलू गुर्जर कौन है? तेरा बाप. वह पीड़ित से अपने पैर भी दबवाता है. इसके अलावा इस मामले में एक ओर आरोपी तेजेन्द्र का नाम भी सामने आया है.
 

calender
08 July 2023, 09:48 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो