MP Election: कमलनाथ को लेकर क्यों बोले ओवैसी कि, “मोहब्बत की दुकान” में नफ़रत की हो रही तस्करी

Asaduddin Owaisi On Kamal Nath: कांग्रेस नेता कमलनाथ के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार (8 अगस्त) को पलटवार किया.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • कमलनाथ पर भड़के ओवैसी, बोले- BJP हार भी जाए तो...
  • हिंदू राष्ट्र को लेकर कमलनाथ ने दिया बड़ा बयान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ के हिंदू राष्ट्र वाले बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मंगलवार (8 अगस्त) को पलटवार किया. ओवैसी ने कहा कि मोहब्बत की दुकान में नफरत की तस्करी हो रही है. दरअसल आपको बता दे कि बीते कुछ दिन पहले भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा था कि हम नफरत के बाजार में मोहबब्त की दुकान खोल रहें.

एम्स प्रमुख ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि, कांग्रेस के मध्य प्रदेश के “दिग्गज” नेता साफ़ साफ़ वही कह रहे हैं जो मोहन भागवत कहते हैं: की भारत हिंदू राष्ट्र है। भारत सिर्फ़ एक समुदाय का देश नहीं है। भारत कभी हिंदू राष्ट्रा ना था, ना है और ना कभी होगा इंशा’अल्लाह। “मोहब्बत की दुकान” में नफ़रत की तस्करी हो रही है।दूसरों पर B-Team का ठप्पा लगाने का अधिकार इन्हें कहाँ से मिला? कल के दिन अगर भाजपा हार भी जाये, तो इस नफ़रत में क्या कोई कमी आएगी?

हिंदू राष्ट्र को लेकर कमलनाथ ने कही ये बात

बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा 'हिंदू राष्ट्र' की वकालत करने के सवाल पर कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि, "आंकड़े बताते हैं कि देश में 82 फीसदी लोग हिंदू हैं...जब किसी देश में इतने ज्यादा प्रतिशत में हिंदू हैं तो क्या यह कहने की जरूरत है या यह बहस का विषय भी है कि यह 'हिंदू राष्ट्र' है?

calender
08 August 2023, 08:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो