Sidhi Urination Case: शिवराज सिंह चौहान ने गलत आदमी के धो दिए पांव? युवक बोला- वीडियो वाला आदमी मैं नहीं हूं

Sidhi Urination Case: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड को लेकर एक बार फिर से सियायत तेज हो गई है. सीएम ने जिसके पैर धूले वह नकली है या असकी इस बात को लेकर विपक्षी पार्टी लगातार हमलावर हो रही है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Sidhi Urination Case: मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड को लेकर एक नया खुलासा हुआ है जिसे जानकार आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएंगी और आप सोचने में मजबूर हो जाएंगे कि क्या सच में मध्य प्रदेश में नौटंकी चल रही है. पेशाब कांड को लेकर सियासत थमती नजर नही आ रही है. 

बता दे कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित दशमत रावण के चरण धोकर डैमेज कंट्रोल किया, लेकिन अब जिसके सीएम ने पैर धूले वह असली है या नकली इसको लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस बात को लेकर विपक्षी दलों से लेकर सोशल मीडिया के कई यूजर्स दावा कर रहे है पीड़ित की जगह किसी दूसरे शख्स को सीएम से मुख्यमंत्री आवास में ले जाया गया.

इस पर कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है, मध्य प्रदेश के कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा," सीधी पेशाब कांड में बड़ा खुलासा,  शिवराज ने किसी और के पांव धोने की नौटंकी की, असली पीड़ित लापता हैं क्या? साथ ही उन्होंने लिखा लिखा ये मध्य प्रदेश सरकार की चाल और षड्यन्त्र, मध्यप्रदेश आपको माफ नहीं करेगा

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड
मध्य प्रदेश के सीधी जिले में हुए पेशाब कांड Twitter- Congress

 

जिसके शिवराज ने पैर धुले उसने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, "मेरे पैर सीएम धूले जरूर लेकिन मै वो नहीं जिसका वीडिया वायरल हो रहा है इस बात की जानकारी मैनें थाना में भी दी और कलेक्टर को भी बताया किसी ने मेरी नहीं सुनी जानबूझ कर मुझे फसांया गया है साथ शख्स ने बताया कि ये सब प्रवेश शुक्ला की चाल है."

calender
10 July 2023, 01:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो