Maharashtra Fire News: पुणे के एक गोदाम में लगी भीषण आग, फायर विभाग की कई गाड़ियां मौजूद

Maharashtra Fire News: पुणे के गंगाधाम इलाके में एक गोदाम में आग लगी। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। आग पर काबू पाने के लिए मौके पर 22 दमकल गाड़ियां मौजूद हैं। आग में विभिन्न सामग्रियों के करीब 20 से 25 गोदाम जलकर खाक हो गए। आसपास के कुछ निवासियों को निकाला जा रहा है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • पुणे के गंगाधाम इलाके में एक गोदाम में आग लगी, मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं

Maharashtra Fire News: महाराष्ट्र के पुणे स्थित गंगाधाम इलाके में एक गोदाम में आग लगी। मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद हैं। आग लगने की घटना सामने आई है आग इतनी ज्यादा है कि कई फायर विभाग की गाड़ियां उसे बुझाने में जुटी है लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया गया।

पुणे अग्निशमन विभाग के मुताबिक, "आग पर काबू पाने के लिए मौके पर 22 दमकल गाड़ियां मौजूद हैं। आग में विभिन्न सामग्रियों के करीब 20 से 25 गोदाम जलकर खाक हो गए। आसपास के कुछ निवासियों को निकाला जा रहा है"।

पुणे महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के मुख्य अग्निशमन अधिकारी देवेंद्र पोटफोडे ने बताया, "स्थिति नियंत्रण में है। हम यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि आग और न फैले। हमें लगता है कि आग बहुत शुरुआती चरण में लगी होगी जिस पर लोगों ने ध्यान नहीं दिया। दमकल की 24 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। अभी तक हमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है"।

calender
18 June 2023, 12:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो