Maharashtra Politics: NCP प्रमुख ने भाजपा पर किया तीखा हमला, BJP वाले समाज में एकता बनाए रखने के बजाय वे लोगों को बांट रहे हैं

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की सियासत में उथल-पुथल मची हुई है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को कहा कि, देश की सत्ता भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगियों के हाथ में हैं. आज NCP प्रमुख शरद पवार ने छत्रपति संभाजी नगर एक प्रेस वार्ता की है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र की सियासत में उथल-पुथल मची हुई है. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बुधवार को कहा कि, देश की सत्ता भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगियों के हाथ में हैं. आज NCP प्रमुख शरद पवार ने छत्रपति संभाजी नगर एक प्रेस वार्ता की है.

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने छत्रपति संभाजी नगर में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि, ऐसे कई उदाहरण हैं कि कैसे उन्होंने (भाजपा) राज्य सरकारों को गिराया- जैसे गोवा, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र में भी, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली सरकार गिराने के बाद जो हुआ वह सभी ने देखा है.

छत्रपति संभाजी नगर में एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि, "पिछले 8-10 दिनों से मैं पूरे महाराष्ट्र में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिल रहा हूं. दो दिन पहले सोलापुर के सांगोला इलाके में कम से कम 1000 लोगों ने अलग-अलग जगहों पर मेरी कार रोकी. पुणे, सतारा और अन्य स्थानों पर पार्टी के कई कार्यकर्ता मुझसे मिलने आए. मैं कल बीड का दौरा करूंगा.

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि, देश की सत्ता भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगियों के हाथ में है. उनकी भूमिका समाज में एकता बनाए रखने की है, लेकिन वे लोगों को बांट रहे हैं.

मणिपुर को लेकर कही ये बात

NCP प्रमुख शरद पवार ने कहा कि, मणिपुर की स्थिति चिंताजनक है. हम चाहते थे कि प्रधानमंत्री एक बार पूर्वोत्तर का दौरा करें और वहां के लोगों के बीच विश्वास पैदा करें, लेकिन यह प्रधानमंत्री के लिए महत्वपूर्ण नहीं लगा.
 

calender
16 August 2023, 05:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो