Maharashtra Politics: शरद पवार ने PM मोदी पर कसा तंज, बोले- फड़णवीस को लेकर कही ये बात

Maharashtra Politics: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार 17 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले वाले भाषण का जिक्र करते हुए उन्होंने केंद्र को निशाना साधा है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Maharashtra Politics:  राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार ने गुरुवार 17 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले वाले भाषण का जिक्र करते हुए उन्होंने केंद्र को निशाना साधा है. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर भी तंज कसा है.

महाराष्ट्र के बीड कस्बे में सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार ने कहा कि, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फड़णवीस के नक्शे कदम पर चलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस के अपने भाषण में पुन: वापस आने की. फडणवीस मुख्यमंत्री के रूम में नहीं लौटे, बल्कि एक निचले पद पर वापस आए. कोई सोच सकता है वह मोदी किस पर लौटेंगे."

NCP प्रमुख शरद पवार का कहना है, ''15 अगस्त को पीएम मोदी ने कहा था 'मी पुन्हा येइन' (मैं फिर वापस आऊंगा) मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि ऐसी ही बात महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फड़नवीस ने भी कही थी और वह सत्ता में आए लेकिन एक निचला पद."

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार 15 अगस्त को कहा था कि अगले साल 15 अगस्त को भी मैं लाल किले से आपको देश में उपलब्धिया बताऊंगा, अगले साल लोकसभा चुनाव है. इसमें अगर भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को बहुमत मिलता है तो पीएम मोदी फिर से लाल किले से तिरंगे फहराएंगे.

calender
17 August 2023, 08:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो