Abhishek Ghosalkar: ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

Abhishek Ghosalkar: उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर पर गोलियों की फायरिंग की गई है, फिलहाल वो अस्पताल मेंं भर्ती हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Abhishek Ghosalkar: उद्धव ठाकरे गुट के नेता अभिषेक घोसालकर पर मुबंई के दहिसर क्षेत्र में फायरिंग हुई है. फिलहाल अभी गोली चलाने वाले कौन है इस बात की जानकारी नहीं मिली है, लेकिन तीन बार फायरिंग की गई है.

विनोद घोसालकर उद्धव ठाकरे गुट के नेता हैं और उनके बेटे अभिषेक पर यह फायरिंग हुई. अभिषेक घोसालकर बोरीवली पश्चिम में अपने वार्ड में कुछ नागरिकों से मुलाकात कर रहे थे. उसी दौरान अचानक किसी अज्ञात व्यक्ति ने उन पर गोली चला दी.

विनोद घोसालकर को तुरंत पास के करुणा अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है. अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है.

मुंबई पुलिस के मुताबिक, मुंबई के दहिसर इलाके में हुई फायरिंग में शिवसेना (UBT) नेता अभिषेक घोसालकर को गोली लग गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मौके पर मौजूद.

मुंबई में शिवसेना (यूबीटी) नेता अभिषेक घोसालकर को गोली मारने पर पार्टी प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि, "महाराष्ट्र में अराजकता का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है. बीजेपी, एकनाथ शिंदे की शिवसेना, अजीत पवार की एनसीपी पूरी तरह से विफल हो गई है.

आगे उन्होंने कहा कि, अब कोई भी सुरक्षित नहीं दिख रहा है. जनप्रतिनिधि सुरक्षित नहीं है तो आम जनता की क्या कहें? क्या सरकार खुद ही डर का माहौल बना रही है? क्या विपक्ष को निशाना बनाया जा रहा है? संजय राउत का कहना है कि ये सरकार पोषण कर रही है गुंडे. इसका जीता जागता उदाहरण आज मुंबई में देखने को मिला... इसका जवाब कौन देगा?...''

calender
08 February 2024, 08:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो