बिग बॉस विनर रहे एल्विश यादव के ऊपर लगे कई एक्ट, इस धारा को हटाने के बाद पुलिस ने पीटा माथा

YouTuber Elvish Yadav: एल्विश यादव के ऊपर लगे NDPS एक्ट को नोएडा पुलिस ने हटा दिया. इसके बाद पुलिस ने बताया कि उनसे बहुत बड़ा मिस्टेक हो गया है. 

JBT Desk
JBT Desk

YouTuber Elvish Yadav: बिग बॉस विनर रहे एल्विश यादव के ऊपर कई तरह के एक्य लगा दिए गए हैं. दरअसल इनको पुलिस ने सांपों के जहर का व्यापार करने के मामले में गिरफ्तार किया है. इसी बीच जानकारी मिल रही है कि एल्विश यादव के ऊपर लगे NDPS एक्ट को हटा दिया गया है. जैसे ही इस बात की सूचना फैली तो पुलिस से सवाल किया गया. जिसके बाद पुलिस ने अपने बयान में बताया कि उनसे गलती हो गई है.

एल्विश यादव को जमानत मिलना कठिन

एल्विश यादव के ऊपर से एनडीपीएस धारा को हटा दिया गया है. जबकि इसकी जगह पर धारा 20 लगाई गई है. बल्कि धारा 20 NDPS एक्ट से कम है. बता दें कि NDPS एक्ट में अपराधी की जमानत नहीं होती है. NDPS एक्ट नशीले पदार्थों के सेवन और व्यापार से जुड़ा हुआ एक्ट है. इस तरह के अपराधों को कम करने के लिए देश में NDPS एक्ट को बनाया गया है. इस एक्ट के आरोपी को सात साल की सजा दी जाती है. दरअसल मिली जानकारी अनुसार नोएडा पुलिस ने बताया कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है. 

बीते दिनों हुई थी एल्विश की गिरफ्तारी

एल्विश यादव को बीते रविवार को नोएडा पुलिस की तरफ से गिरफ्तार किया गया था. जबकि एल्विश के साथ उसके दो आरोपी साथी ईश्वर और विनय को गिरफ्तार किया गया था. जानकारी मिल रही है कि एल्विश के दोस्त ईश्वर की नोएडा के अंदर बैंक्केट हॉल मौजूद है. जहां ये सारे दोस्त पार्टी किया करते थे. आपको बता दें कि साल 2023 के नवंबर में पुलिस ने बैंक्केट हॉल की छापेमारी की थी. इस दौरान मौके से कुल 9 सांपों को बरामद किया गया था. इसके बावजूद लगभग 20 एमएल सांपों के जहर भी पुलिस के हाथ लगे थे. 

calender
20 March 2024, 10:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो