Mumbai News: MLA के बेटे ने म्यूजिक कंपनी के सीईओ का बंदूक की नोक पर किया अपहरण, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Mumbai News: मुंबई के MLA के बेटे ने बंदूक की नोक पर एक बिजनेसमैन का अपहण कर लिया. अपहरण करने के बाद MLA का बेटा उसे किसी सुमसाम इलाके में ले गया जहां पर उसे मारने की धमकी दी. CCTV फुटेज की सहायता से पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • : मुंबई के MLA के बेटे ने बंदूक की नोक पर एक बिजनेसमैन का अपहण कर लिया.

Mumbai News: विधायक के बेटे ने बंदूक की नोक पर एक बिजनेसमैन का दिन-दहाड़े करीब 10 लोगों के सामने डरा कर उसका अपहरण कर लिया जिसके बाद उसे कही दूर ले जाकर मारने की कोशिश की. ऑफिस के लोगों ने जब पुलिस को इस मामले में जानकारी दी पुलिस देरी से वहां पर पहुंची जिसके बाद विधायक का बेटा बिजनेसमैन राजकुमार को ले जा चुका था. वहां मौजूद सभी कर्मचारियों के साथ मारपीट की और गोलीबारी की गई.

यह घटना बुधवार के शाम की है जब ऑफिस में मौजूद सभी लोग अपना काम कर रहे थे उसी दौरान विधायक का बेटा करी 15 लोगों को लेकर अपने साथ पहुंचा और वहां पर सभी लोगों को डरा धमकाने लगा.

जिसके बाद उसमे बंदूक निकाली और गोलीबारी करने शुरू कर दी. जिससे सभी लोग शांत हो गए और विधायक का बेटा बिजनेसमैन को आसानी से अपहरण करके अपना साथ ले गया. इस घटना में विधायक का बेटा राज सुर्वे और अन्य आरोपी शामिल हैं. 

कर्मचारियों पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन उससे पहले ही आरोपी राजकुमार को ले जा चुका था. पुलिस ने आते ही अपनी छानबीन शुरू कर दी जिसके बाद CCTV कैमरे का फुटेज ऑनलाइन सामने आया जिसके चलते पुलिस को आरोपी के खिलाफ ठोस सबूत मिल गए पुलिस ने विधायक प्रकाश के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे हिरासत में लिया.

calender
10 August 2023, 01:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो