सांसद राघव चड्ढा की बीजेपी को चुनौती, वो कागज लेकर आएं जिसपर हस्ताक्षर हैं

Raghav Chadha : राघव चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी फर्जी दस्तखत को लेकर झूठ फैला रही है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Raghav Chadha News : दिल्ली सेवा बिल को लेकर बीजेपी और आम आदमी पार्टी में घमासान छिड़ चुका है. राज्यसभा में बिल पारित होने से पहले आप सांसद राघव चड्ढा ने सेलेक्ट कमेटी को जो प्रस्ताव भेजा था. उस प्रस्ताव पर दिए गए नाम को लेकर बीजेपी ने राघव पर कई तरह के झूठे आरोप लगाए हैं. इस पर राघव चड्ढा ने बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी मेरे खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है. मैंने कुछ गलत नहीं किया. हस्ताक्षर की बात गलत है.

राघव चड्ढा का बयान

आप सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि मैं बीजेपी को चुनौती देता हूं कि उस कागज को लेकर आएं. जिसमें हस्ताक्षर हैं, जो मैंने जमा किए हो. उन्होंने बताया कि रूल बुक में नहीं लिखा है कि किसी का हस्ताक्षर चाहिए. राघव चड्ढा ने कहा बीजेपी फर्जी दस्तखत को लेकर झूठ फैला रही है. उन्होंने कहा कि उसका यही मानना है कि एक झूठ को 1000 बार बोलो तो सच लगने लगेगा. मेरे खिलाफ भी भाजपा ने यही किया.

रूल बुक को लेकर कही बात

राघव चड्ढा ने कहा कि रूल बुक कहती है कि सेलेक्ट कमेटी के लिए किसी भी सदस्य के लिखित साइन या रजामंदी चाहिए होती है. प्रस्ताव के लिए ना साइन लिए जाते हैं और ना ही जमा होते हैं. ये सिर्फ अफवाह फैलाई गई कि फर्जीवाड़ा हुआ है. उन्होंने आगे कहा कि ये अफवाह इसलिए फैलाई गई क्योंकि सोमवार को मैंने दिल्ली सर्विसेज बिल पर अपनी बात रखी. 6 घंटे बाद ये कहा गया. इनकी समस्या यह है कि 34 साल के लड़के ने हमसे सवाल कैसे पूछा? इन्हें सिर्फ इस बात का दर्द है न कि इन्हें सेलेक्ट कमेटी की चिंता है. उन्होंने कहा हमें दबाया जा रहा है.

calender
10 August 2023, 12:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो