MP: बीजेपी का चित्रकूट में चुनावी शंखनाद, जेपी नड्डा जन आशीर्वाद यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी

MP Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ रही है. रविवार तीन सितंबर को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी रविवार को चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा की शुरूआत करने जा रही है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चित्रकूट से जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे. इस यात्रा में पार्टी के वरिष्ठ नेता और पदाधिकारी शामिल होंगे. यात्रा के जरिए जनता को केंद्र और राज्य सरकार के कार्यों के बारे में बताया जाएगा.

हालांकि पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इस यात्रा की शुरूआत करने वाले थे, लेकिन किसी कारणवश उनके यात्रा में शामिल न होने की वजह से नड्डा जन आर्शीवाद यात्रा को रवाना करेंगे.

पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूरे प्रदेश में अकेले ही जन आशीर्वाद यात्रा निकाली थी. पत्रकारों से बातचीत में बीजेपी सांसद गणेश सिंह ने बताया कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को चित्रकूट के मझगवां से प्रदेश की पहली जन आर्शीवाद यात्रा की शुरूआत करेंगे. प्रदेश भर में पांच जन आर्शीवाद निकाली जाएगी.

दरअसल, बीजेपी की जन आर्शीवाद यात्रा लगभग 19 दिनों तक निकाली जाएगी. 25 सितंबर को राजधानी भोपाल में यात्रा का समापन होगा. इस दौरान कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया जाएगा. यात्रा प्रदेश के 12 जिलों के लगभग 48 विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए गुजरेगी. ये यात्रा करीब 2345 किलोमीटर की दूरी तय करेंगी. विभिन्न स्थानों पर यात्रा का भव्य स्वाग​त किया जाएगा. 

calender
03 September 2023, 08:00 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो