Mumbai: पीएम मोदी और CM योगी को दाऊद इब्राहिम गिरोह से मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस ने किया शख्स को गिरफ्तार

Mumbai: आरोपी शख्स ने दावा किया है कि दाऊद गिरोह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रधानमंत्री योगी आदित्यानाथ की हत्या करने की साजिश रची थी. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Mumbai: एक व्यक्ति ने मुंबई पुलिस कंट्रोल रूम को धमकी भरा कॉल किया है और खुद को कुख्यात दाऊद इब्राहिम गिरोह से जुड़े रहने का दावा भी कर रहा था. इस कॉल में आरोपी शख्स ने दावा किया है कि दाऊद गिरोह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रधानमंत्री योगी आदित्यानाथ की हत्या करने की साजिश रची थी. 

मंगलवार को जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि फोन कॉल करने वाले शख्स ने जेजे अस्पताल को बम के उड़ा देने की धमकी दी थी. जिसके बाद पुलिस ने उस शख्स पर IPC की धारा 505 (2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया है

मुंबई पुलिस का बयान जारी 

मुंबई पुलिस ने अपने बयान में बताया कि दाऊद इब्राहिम गिरोह के नाम पर एक शख्स मुंबई पुलिक के नियंत्रण कक्ष में धमकी भरे कॉल कर रहा है. जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है. व्यक्ति का दावा है कि गिरोह ने उसको पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या के लिए कहा था. यही नहीं फोन कॉल करने वाले शख्स ने जेजे अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी भी दी है. 

ये पहला मामला नहीं

इससे पहले भी अक्टूबर में भी मुबंई पुलिस को ऐसे ही धमकी भरे कॉल आए थे. जिसमें उन्हें धमकी मिली थी कि अगर भारत सरकार ने 500 करोड़ रुपये नहीं दिए और कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को जेल से रिहा नहीं किया तो पीएम मोदी और अहमदाबाद में उनके नाम से बने स्टेडियम को उड़ा देंगे. इसके साथ ही मुंबई पुलिस को भेजे गए ईमेल में ये भी लिखा था कि आतंकीवादी समूह को हमले के लिए पहले से ही तैनात किया गया है.

calender
21 November 2023, 02:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो