मेरी बातों को गलत समझा जा रहा है, शक्ति विवाद पर बोले राहुल गांधी

Loksabha Election 2024: पीएम मोदी ने आज कर्नाटक में राहुल गांधी के शक्ति बयान पर पलटवार किया है. अब राहुल गांधी ने अपने इस बयान को लेकर सफाई दी है.

JBT Desk
JBT Desk

Rahul Gandhi News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने चुनावी दौरे पर कर्नाटक गए. पीएम मोदी ने कर्नाटक में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. उन्होंने राहुल के पुराने बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुकाबला 4 जून को हो जाएगा. कौन 'शक्ति' का 'विनाश' कर सकता है और कौन शक्ति का 'आशीर्वाद' प्राप्त करेगा. अब कांग्रेस नेता ने अपने शक्ति वाले बयान पर सफाई दी है. उन्होंने कहा कि मेरी बातों का गलत मतलब निकाला गया है. पीएम किसी-न-किसी तरह मेरी बातों को घुमाकर हमेशा उनका मतलब बदलने की कोशिश करते हैं.

राहुल गांधी ने दी सफाई

राहुल गांधी ने सोमवार 18 मार्च को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा. उन्होंने कहा कि पीएम को मेरी बातें अच्छी नहीं लगतीं, वो किसी-न-किसी तरह से बातों को घुमाकर उनका हमेशा अर्थ बदलने की कोशिश करते हैं. क्योंकि वो जानते हैं कि मैंने एक सच्चाई बोली है. जिस शक्ति का मैंने जिक्र किया, जिस शक्ति से हम लड़ रहे हैं, उस शक्ति का मुखौटा पीएम हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह एक ऐसी शक्ति हैं, जिसने आज भारत की आवाज को, भारत की संस्थाओं को, सीबीआई, आईटी, ईडी, चुनाव आयोग, मीडिया, भारत के उद्योग जगत और भारत के संवैधानिक ढ़ांचे को ही अपने चुंगल में दबोच लिया है.

राहुल गांधी का शक्ति वाला बयान

राहुल गांधी ने रविवार को भारत जोड़ो न्याय यात्रा के सपामन कार्यक्रम में शक्ति पर एक बयान दिया था. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मुंबई से आज हिंदुस्तान की आवाज निकली है. देश को बांटने का मंसूबा रखने वाली शक्ति, इंडिया ब्लॉक की शक्ति को कभी नहीं हरा सकती. उन्होंने कहा कि देश में मोहब्बत एक बार फिर नफरत से हारेगी और इंडिया की जीत होगी.

calender
18 March 2024, 07:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो