PM मोदी ने किया 7वें भारतीय मोबाइल कांग्रेस का उद्घाटन, कई देशों के 1 लाख प्रतिभागी हो रहें शामिल

India Mobile Congress 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के प्रगति के मैदान में भारत मंडपम में 7वें संस्करण में एक प्रदर्शनी का उद्घाटन किया....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

India Mobile Congress 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली के प्रगति के मैदान में भारत मंडपम में 7वें संस्करण में एक प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. इस कार्यक्रम में पीएम के साथ रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के चेयरमैन आकाश अंबानी भी मौजूद थे. रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड, भारत के पहले दुर्गम भौगोलिक क्षेत्रों में उच्च गति ब्रॉडबैंड सेवाएं प्रदान करने के लिए भारत की पहली उपग्रह-आधारित गीगा फाइबर सेवा 'जियोस्पेसफाइबर' प्रदर्शित करती है. 

दिल्ली में इंडिया मोबाइल कांग्रेस में जियो ने अपने नए सैटेलाइट ब्रॉडबैंड का प्रदर्शन किया. मीडिया और प्रौद्योगिकी मंच है जो 27 से 29 अक्टूबर तक आयोजित होगा. पीएम मोदी ने दिल्ली में इंडिया मोबाइल कांग्रेस के 7वें संस्करण में एक प्रदर्शनी का उद्घाटन किया. रिलायंस जियो इन्फोकॉम लिमिटेड के चेयरमैन आकाश अंबानी ने प्रधानमंत्री को दूरसंचार के क्षेत्र में उनकी कंपनी द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में बताया.

यह आयोजन दूरसंचार और प्रौद्योगिकी में भारत की अविश्सनीय प्रगति को रेखांकित करने महत्वपूर्ण घोषणाओं करने तथा स्टार्ट अप को अपने नए प्रोडक्टस और समाधानों को प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान करने के लिए एक मंच के रूप में कार्य करेगा. IMC 2023 में लगभग 22 देशों के एक लाख से अधिक प्रतिभागी हिस्सा लेंगे. जिनमें 5000 CEO स्तर के प्रतिनिधि 230 प्रस्तुतिकर्ता 400 स्टार्टअप और अन्य हितधारक इकट्ठा हो रहें हैं.

अपडेट जारी है....

calender
27 October 2023, 11:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो