Gujarat: आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर पीएम मोदी, छोटा उदेपुर में 5000 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं को करेंगे शिलान्यास

PM Modi Ahmedabad Visit: पीएम मोदी बुधवार को अहमदाबाद के साइंस सिटी में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

PM Modi Gujarat visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 और 27 सितंबर को गुजरात का दौरा करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन के 20 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. अपने दो दिवसीयी दौरे के दौरान पीएम मोदी 5000 करोड़ से ज्यादा की विभिन्न परियोजनाओं को उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने एक बयान जारी कर कहा कि 27 सितंबर को सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री मोदी वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन के 20 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. इस कार्यक्रम में उद्योग संघों, व्यापार और वाणिज्य क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियां, युवा उद्यमी, छात्रों सहित अन्य लोग शामिल होंगे.

बयान में कहा गया कि 'वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में शुरू किया गया था.' बता दें कि 28 सितंबर 2023 में वाइब्रेंट गुजरात वैश्विक शिखर सम्मेलन की शुरुआत हुई थी. इसके बीस साल पूरे होने के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजित किया जा रहा है. जिसमें पीएम मोदी भाग लेंगे.  

5,000 करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को गुजरात के छोटा उदेपुर के आदिवासी बहुल शहर बोडेली में 22 जिलों के ग्रामीण इलाकों में वाई-फाई सुविधाओं सहित 5206 करोड़ रुपए की कई परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. 

calender
26 September 2023, 07:50 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो