पीएम मोदी ने इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से फोन पर की बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इजरायल के पीएम नेतन्याहू से बात की. मानवीय सहायता करने की भरोसा दिया है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को इजरायली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू से इजरायल और हमास के बीच चल रहे संघर्ष के बारे में बात की और समुद्री यातायात की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, "इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के साथ इजरायल-हमास के बीच चल रहे संघर्ष पर विचारों का सार्थक आदान-प्रदान हुआ, जिसमें समुद्री यातायात की सुरक्षा पर साझा चिंताएं भी शामिल थीं. इसमें शांति और स्थिरता की शीघ्र बहाली के पक्ष में भारत के निरंतर रुख पर प्रकाश डाला गया." 

Image

इजरायल के पीएम ने किया ट्वीट 

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की. इजराइल के प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया, "दोनों नेताओं ने बाब-अल-मंडेब में नौवहन की स्वतंत्रता हासिल करने के महत्व पर चर्चा की, जिसे ईरान द्वारा उकसाए गए हौथिस के आक्रमण से खतरा है."

Image

गाजा में हमास द्वारा संचालित स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि 7 अक्टूबर से पट्टी में इजरायल-हमास युद्ध में कम से कम 19,667 फिलिस्तीनी मारे गए हैं. द टाइम्स ऑफ इज़राइल की रिपोर्ट के अनुसार, मंत्रालय के अनुसार, दो महीने से अधिक की लड़ाई में गाजा में 52,586 लोग घायल हुए हैं.

calender
19 December 2023, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो