PM Modi Emotional: प्राण प्रतिष्ठा के दौरान भावुक हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, काँपने लगे होठ... SPG कमांडो ने दिया सहारा

PM Narendra Modi Emotional: अयोध्या में भगवान राम की प्रतिमा के प्राण प्रतिष्ठा प्रोग्राम के दौरान पीएम मोदी भावुक हो गए.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

PM Narendra Modi Emotional: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की है. प्राण प्रतिष्ठा के बाद हुए संबोधन प्रोग्राम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी भावुक (PM Modi Emotional) हो गए. यह उस वक़्त हुआ जब गोविंद देव महाराज प्रधानमंत्री नरेंद्र के बारे में संबोधन कर रहे थे. 

पीएम मोदी ने 11 दिनों का व्रत रखा

गोविंद देव महाराज प्रधानमंत्री के बारे में बात करते हुए कह रहे थे कि उन्हें तीन दिनों के व्रत रखने और ज़मीन पर सोने के लिए कहा गया था लेकिन उन्होंने स्वेच्छा से यह काम 11 दिनों के लिए किया.

युग पुरुष के रूप में हमें प्रधानमंत्री मिले: गोविंद देव महाराज

उन्होंने कहा कि एक युग परिवर्तन के लिए हमें अपने आपको साधना पड़ता है, इस प्रकार जीवन साधने वाले और हमारे देश की परंपरा के लिए एक युग की आवश्यकता, सनातन के अंतनकरण की आवश्यकता के रूप में हमें आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्राप्त हुए. ये सिर्फ इस देश का नहीं बल्कि संपूर्ण विश्व का भाग्य है कि आज हमें एक ऐसा दृश्य प्राप्त हुआ है. 

calender
22 January 2024, 01:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो