Bengaluru: बिना हेलमेट पकड़े जाने पर पुलिस की कांटी उंगली, देखें वायरल वीडियो

Bengaluru: पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने और उसे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने और शांति भंग करने का मामला दर्ज किया गया है.

calender
13 February 2024, 03:25 PM IST

Bengaluru Man Bites Cop's Finger: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक हैरतअंगेज करने वाली खबर सामने आ रही है. जहां सोमवार को एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने यातायात पुलिस के साथ बदतमीजी करते हुए उसकी उंगली काट ली. आरोपी व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय सय्यद सफी बीटीएम बेंगलुरु का निवासी है. पुलिस के मुताबिक, सुबह 11:30 बजे से 12 बजे  के बीच आरोपी बिना हेलमेट अपनी स्कूटर पर सवार होकर जा रहा था. उस दौरान ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल सिद्धारमेश्वर कौजलगी ने उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए अपने फोन से उसकी तस्वीर खींची थी.

आरोपी ने कथित तौर पर पहले तो पुलिसकर्मी का फोन छीन लिया और फिर पूछा कि उसकी तस्वीर क्यों ली जा रही है. इसके बाद आरोपी मौके से भागने की कोशिश की. हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने उसे पकड़ लिया. 

मौके से भागने की कोशिश था आरोपी

इस घटना में के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि आरोपी ने विल्सन गार्डन पर ड्यूटी कर रहे अधिकारी के बाया हाथ को पकड़ा और उसकी उंगली को काट लिया. जिसकी वजह से उन्हें गहरी चोंटे आई हैं. इसके बाद आरोपी घटना स्थल से भागने की कोशिश में पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई किया, लेकिन वह मौके से भागने में सफल नहीं हो सका. घटना के तुरंत बाद पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया.

गंभीर धाराओं में पुलिस ने दर्ज किया मामला

इसके बाद विल्सन गार्डन पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 392 (डकैती के लिए सजा), 341 (गलत तरीके से रोकने के लिए सजा), 332 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य से रोकने के लिए जानबूझकर चोट पहुंचाना), 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) और धारा 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी के साथ दुर्व्यवहार करने और उसे शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने, आपराधिक धमकी देने और शांति भंग करने का मामला दर्ज किया गया है.

calender
13 February 2024, 03:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो