कर्नाटक में सीएम को लेकर पोस्टर वार, सिद्धारमैया और शिवकुमार के घर के बाहर समर्थकों की भीड़

कर्नाटक में कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद अब पार्टी में मुख्यमंत्री को लेकर मंथन जारी है। पार्टी कार्यकर्ता भी दो खेमें में बंटे दिख रहे हैं। एक और कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार के साथ तो दूसरा पूर्व सीएम सिद्धारमैया के साथ

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

कर्नाटक में कांग्रेस को बहुमत मिलने के बाद अब पार्टी में मुख्यमंत्री को लेकर मंथन जारी है। पार्टी कार्यकर्ता भी दो खेमें में बंटे दिख रहे हैं। एक और कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार के साथ तो दूसरा पूर्व सीएम सिद्धारमैया के साथ। इस बीच कर्नाटक में मुख्यमंत्री को लेकर पोस्टर वार शुरू हो गया है। 

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार कहते हैं, "मैं अपने आध्यात्मिक गुरु अजजय्या से मिलने नॉनविनकेरे जा रहा हूं। मैंने कहा था कि हमारी संख्या 136 होगी।" कल हुए कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस को 135 सीटों के साथ पूर्ण बहुमत मिला है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया के समर्थकों ने बेंगलुरु में सिद्धारमैया के आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया, जिसमें उन्हें 'कर्नाटक का अगला मुख्यमंत्री' बताया।

कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार के समर्थकों ने उनके आवास के बाहर एक पोस्टर लगाया, जिसमें उन्हें कर्नाटक का "मुख्यमंत्री" घोषित करने की मांग की गई

calender
14 May 2023, 10:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो