PM Modi: प्रधानमंत्री मोदी का 'मिशन साउथ' जारी, आज केरल में किया रोड शो

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दक्षिण भारत का दौरा जारी है. रिपोर्ट्स की मानें तो बीजेपी को अपना 370 सीटों का लक्ष्य हासिल करना है तो उसे इस क्षेत्र में कड़ी मेहनत करनी होगी.

JBT Desk
JBT Desk

PM Modi: बीजेपी का पूरा ध्यान 2024 के लोकसभा चुनाव में जीत का नया रिकॉर्ड बनाने पर है. पार्टी इसके लिए 'मिशन साउथ' में जुट गई है. इसके लिए बीजेपी का हर नेता पूरे जोरो शोरो के साथ काम में लग गए हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह केरल के पलक्कड़ में रोड शो करने पहुंचे. पीएम मोदी बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रहे हैं.  पीएम का यह रोड शो कोट्टामैदान अंचुविलक्कू से शुरू होकर हेड पोस्ट ऑफिस तक जाएगा. इसके बाद पीएम दूसरे मिशन के लिए तमिलनाडु जाएंगे और दोपहर 1 बजे राज्य के सेलम में एक रैली को संबोधित करेंगे.

दौरे का आखिरी दिन 

आज 19 मार्च को पीएम के दौरे का आखिरी दिन है. पिछले 120 घंटों में पीएम ने पीएम ताबड़तोड़ रैलिया की है. पीएम ने सोमवार को कोयंबटूर में 3.5 किलोमीटर लंबा रोड शो किया. इस दौरान मोदी की एक झलक पाने के लिए सड़क के दोनों ओर भीड़ जमा हो गई. रोड शो के बीच में पीएम मोदी उस जगह पर भी रुके जहां 1998 में लाल कृष्ण आडवाणी की रैली से कुछ देर पहले सीरियल ब्लास्ट हुआ था. प्रधानमंत्री ने ब्लास्ट में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी.

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो