Punjab News: राज्य में ठंड के चलते 10वीं क्लास तक के सभी स्कूल 14 जनवरी तक रहेंगे बंद

Punjab News: पंजाब सरकार ने राज्य के सभी सरकारी और निजी स्कूल 8-14 जनवरी तक छुट्टियों का ऐलान कर दिया है. सीएम भगंवत मान ने एक्स पर पोस्ट कर ये जानकारी साझा की है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Punjab News: पूरे देश में बढ़ती ठंड और शीतलहर का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. वहीं अब पंजाब के स्कूलों में छुट्टियों को लेकर बड़ी खबर सामने निकलकर आई है. पंजाब सरकार ने राज्य के सभी सरकारी और निजी स्कूल 8-14 जनवरी तक छुट्टियों का ऐलान कर दिया है. दरअसल, प्रदेश में ठंड के मौसम की स्थिति को देखते हुए सरकार ने ये निर्णय लिया है. पंजाब सीएम भगंवत मान ने एक्स पर पोस्ट कर ये जानकारी साझा की है.

इस बीच पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने रविवार देर रात एक पोस्ट में कहा कि राज्य भर में चल रही तीव्र ठंड की स्थिति को ध्यान में रखते हुए, 10वीं कक्षा तक के सभी सरकारी और निजी स्कूल 8 से 14 जनवरी तक बंद रहेंगे.

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) चंडीगढ़ द्वारा जारी हाल ही में चेतावनी के अनुसार, पठानकोट, गुरदासपुर, अमृतसर, तरनतारन, होशियारपुर में मंगलवार तक 'घने से बहुत घने कोहरे' के साथ-साथ 'ठंडे से बहुत ठंडे दिन' रहने की संभावना है. जिसमें नवांशहर, कपूरथला, जालंधर, लुधियाना, फतेहगढ़ साहिब, रोपड़, मोहाली और पटियाला जिले शमिल हैं.

आईएमडी की चेतावनी के अनुसार, फिरोजपुर, फाजिल्का, फरीदकोट, मुक्तसर, मोगा, बठिंडा, मनसा, संगरूर और बरनाला सहित अन्य जिलों में सोमवार (8 जनवरी) तक घने कोहरे की स्थिति जारी रहेगी, लेकिन मंगलवार को इसमें सुधार हो सकता है.

calender
07 January 2024, 08:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो