डेरा बाबा मुरादशाह पहुंचे सीएम मान गायक गुरदास मान ने किया सम्मान

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को नकोदर स्थित डेरा बाबा मुरादशाह पहुंचे और वहां उन्होंने माथा टेका। डेरा बाबा मुरादशाह में भारी संगत की मौजूदगी में मुख्यमंत्री भगवंत मान का अभिवादन मशहूर पंजाबी गायक गुरदास मान ने किया।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को नकोदर स्थित डेरा बाबा मुरादशाह पहुंचे और वहां उन्होंने माथा टेका। डेरा बाबा मुरादशाह में भारी संगत की मौजूदगी में मुख्यमंत्री भगवंत मान का अभिवादन मशहूर पंजाबी गायक गुरदास मान ने किया। मान के साथ जालंधर लोकसभा उपचुनाव सीट से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू और पंजाब के कैबिनेट मंत्री गुरमीत मीत हेयर के साथ-साथ पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहे।

सीएम मान ने सबसे पहले डेरे में पहुंचते ही बाबा मुरादशाह में नतमस्तक हुए और वहां कुछ समय बैठकर प्रसाद के रूप में चाय का सेवन किया। वहीं पंजाबी गायक गुरदास मान ने मुख्यमंत्री मान और आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सुशील कुमार रिंकू को दौशाला पहनाकर उनका सम्मान किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से राज्य को विकास के मार्ग पर ले जाने के लिए पिछले एक साल के दौरान ठोस कदम उठाए गए हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब इस समय सबसे शांत प्रदेश है और सभी धर्मों के लोग आपसी प्रेम व प्यार से यहां रह रहे हैं। सीएम मान ने कहा कि पंजाबियों के आपसी भाईचारे को कोई भी तोड़ नहीं सकता है। उन्होंने कहा कि वे पंजाबियों को दी सभी गारंटियों को पूरा करेंगे। डेरा बाबा मुरादशाह में मुख्यमंत्री भगवंत मान को देख कर वहां दर्शन के लिए आई संगत काफी खुश हुई और कई लोगों ने मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ सैल्फी भी ली। सीएम मान के साथ गायक गुरदास मान कुछ समय बैठक कर बातचीत भी की और अपनी पुरानी यादें ताजा कीं।

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो