Punjab News: कपूरथला के गुरुद्वारे में पुलिस और निहंग सिखों की मुठभेड़, पुलिस कांस्टेबल को मारी गोली, 3 अन्य पुलिसकर्मी घायल

Punjab Crime News: कपूरथला जिले के कस्बा सुल्तानपुर लोधी गुरुद्वारा अकाल बूंगा के ''निहंग सिखों'' के एक ग्रुप बाबा बुड्ढा दल मान सिंह ग्रुप ने 'गुरुद्वारा साहिब' पर अपना कब्जा किया हुआ था, जहां एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Punjab Crime News: पंजाब के कपूरथला से चौंका देने वाला मामला सामने आया. जहां एक पुलिस कांस्टेबल की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

 दरअसल, कपूरथला जिले के कस्बा सुल्तानपुर लोधी गुरुद्वारा अकाल बूंगा के ''निहंग सिखों'' के एक ग्रुप बाबा बुड्ढा दल मान सिंह ग्रुप ने 'गुरुद्वारा साहिब' पर अपना कब्जा किया हुआ था. जिसको खाली करवाने के लिए पुलिस वहां पहुंची थी. इस दौरान पुलिस और निहंगों के बीच काफी मुठभेड़ हुई. 

निहंगों ने मारी कांस्टेबल को गोली

 

इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गई. जिसके चलते पुलिस कांस्टेबल को गोली लग गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही 3 अन्य सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायल सिपाहियों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. 

कपूरथला के पुलिस अधीक्षक ( मुख्यालय ) तेबीर सिंग हुंदल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिसकर्मी सड़क पर खड़े थे, तभी निहंगों ने उन पर गोलीबारी कर दी. इस घटना के बाद वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और भारी संख्या में पुलिसकर्मियों को तैनात किया.

calender
23 November 2023, 10:46 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो