'कर्नाटक - राजस्थान का दौरा कर सकते हैं PM मोदी, मणिपुर क्यों नहीं जाते?' अशोक गहलोत का PM पर वार

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जयपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मणिपुर हिंसा को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि संसद के मानसून सत्र में पीएम मोदी ने अपने बयान से राजस्थान की भावनाओं को आहत किया. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अशोक गहलोत ने कहा, "जिस तरह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सत्र के पहले दिन ही कहा कि राजस्थान और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति का ध्यान रखना चाहिए, उससे राजस्थान की भावनाएं आहत हुई हैं. उन्होंने कहा कि जनता प्रधानमंत्री की विफलताओं से दुखी है."

मणिपुर क्यों नहीं जा सकते PM मोदी- अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने कहा, "अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर नहीं जा सकते तो उन्हें एक बैठक बुलानी चाहिए थी और मणिपुर के हालात की समीक्षा करनी चाहिए थी. मैंने पहली बार देखा है कि कोई प्रधानमंत्री चुनाव के लिए कर्नाटक, राजस्थान और अन्य जगहों का दौरा कर रहे हैं लेकिन मणिपुर का नहीं. मणिपुर में उनकी सरकार है, सोचिए अगर कांग्रेस वहां सत्ता में होती तो वे क्या-क्या कहते."

राजेंद्र सिंह गुढ़ा को राजस्थान के मंत्री पद से बर्खास्त किए जाने के सवाल पर राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा, "यह हमारी पार्टी का अंदरूनी मामला है और इस पर हम अपने हिसाब से चर्चा करते हैं."

calender
22 July 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो