CM Face: BJP संसदीय दल की बैठक आज, CM फेस को लेकर हो सकता ऐलान, फर्जी चिट्टी पर भाजपा ने कही ये बात

Rajasthan CM Face: राजस्थान के नतीजे आएं हुए करीब 3 दिन हो गए है लेकिन अभी तक मुख्यमंत्री को लेकर ऐलान नहीं किया है. राजस्थान में मुख्यमंत्री के कई दावेदार है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan CM Face: राजस्थान के नतीजे आएं हुए करीब 3 दिन हो गए है लेकिन अभी तक मुख्यमंत्री को लेकर ऐलान नहीं किया है. राजस्थान में मुख्यमंत्री के कई दावेदार है इस बीच राजस्थान की राजनीति में कई चहल मची हुई है. राजस्थान में भाजपा को बंपर जीत मिली है. 

इस पर बीजेपी में अभी मंथन जारी है लेकिन सोशल मीडिया (X) पर कुछ फर्जी चीजें भी चल रही हैं. अब बीजेपी की तरफ से खुद इसका खंडन किया गया है. इस फर्जी पत्र वायरल में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से दावा किया गया है कि जिसमें लिखा है कि महंथ बालकनाथ मुख्यमंत्री और  वहीं डिप्टी सीएम के रूप में किराड़ी लाल मीणा और दिया कुमारी का नाम शामिल है. लेकिन राजस्थान बीजेपी ने इसे फर्जी बता कर ट्वीटर (X) पर ट्वीट किया है. 

पांचों राज्यों में विधानसभा का चुनाव संपन्न हो चुका है. जिसमें भाजपा को तीन राज्यों में जीत मिली है. जिसमें राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ भी शामिल है. फिलहाल अभी तेलंगाना में मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान हो गया है और वे 7 दिसंबर को शपथ भी ग्रहण कर सकते हैं. 

इस बीच भाजपा तीनों राज्यों में CM फेस के लिए काफी तेजी से मंथन कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि कल सुबह 9 बजे बीजेपी संसदीय दल की बैठक. इस बैठक में तीन राज्यों के सीएम फेस पर चर्चा होने की उम्मीद जताई जा रही है. कल संसद में होने वाले बीजेपी संसदीय दल की बैठक में वसुंधरा राजे शामिल होंगी. इसके बाद वसुंधरा राजे की जेपी नड्डा, नितिन गड़करी समेत तमाम नेताओं से मुलाकात करने की योजना है. इस बैठक में PM मोदी का ग्रैंड वेलकम होगा.

calender
06 December 2023, 11:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो