Explainer: पहले बात फिर हमला, जानिए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के आखिरी 10 मिनट की दर्दनाक कहानी

Explainer: मंगलवार 5 दिसंबर को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने गोगामेड़ी के घर में घुसकर फायरिंग की और फरार हो गए. इस घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: मंगलवार को राजस्थान के जयपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आया है. दरअसल, यहां दिनदहाड़े 2 बदमाश राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी. इस वारदात को गैंगस्टर रोहित गोदारा से जुड़े कुछ अज्ञात आरोपियों ने अंजाम दिया है.आरोपी पहले सुखदेव से बातचीत करते हैं और फिर अचानक उनपर गोलियों बरसा लगते हैं. महज 10 मिनट में इस पूरी वारदात को अंजाम दे दिया गया.

पहले की बात फिर हमला-

वारदात को अंजाम देने के लिए पहले तीन लोग सुखदेव के घर पर पहुंचे फिर वह सोफे पर बैठ गए. उसके बाद वे गोगामेड़ी से बात करने लगे. करीब 10 मिनट बाद 2 बदमाश उठे और अचानक से सुखदेव पर फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग के दौरान गोगामेड़ी के गार्ड ने उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने उस पर भी गोलियां चला दी. इतना ही नहीं जाते समय भी एक बदमाश ने गोगामेड़ी के सिर पर गोली मार दी. बदमाशों की फायरिंग में नवीन नाम के एक शख्स को भी गोली लग गई है.

वारदात को अंजाम देने के बाद स्कूटी से भागे हमलावर

वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश दौड़ते हुए एक गली से निकले और एक कार चालक को रोककर लूटने की कोशिश की. बदमाशों ने ड्राइवर को पिस्तौल दिखाई जिसके बाद ड्राइवर गाड़ी छोड़कर भाग गया. इस दौरान पीछे से आ रहे है स्कूटी सवार को बदमाशों ने निशाना बनाया उसे गोली मार दी. उसके बाद उसकी स्कूटी लेकर हमलावर भाग निकले.

जिसने मिलवाया उसे भी उतारा मौत की घाट

आपको बता दें कि, एक नवीन नाम का शख्स बदमाशों को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर तक ले गया था. बदमाशों की गोली लगने से जिस नवीन की मौत हुई है वह यही शख्स था जिसने गोगामेड़ी से बदमाशों की मुलाकात करवाई थी. जयपुर के पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसेफ के मुताबिक मृतक नवीन सिंह शक्तावत शाहपुरा के रहने वाला था. मौके पर भागे दोनों आरोपियों की तलाशी जारी है.

हमलावरों की कार को पुलिस ने किया बरामद-

आपको बता दें कि, जिस कार से हमलावर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर तक आए थे उस कार पुलिस ने बरामद कर लिया है. उस कार से एक बैग, शराब की बोतल और खाली गिलास मिली है. घटना के बाद एएसएल टीम की मदद से वारदात वाली जगह से तमाम तरह के सबूत इकट्ठे किए गए हैं. इसके अलावा डीजीपी उमेश मिश्रा ने प्रदेश भर के पुलिस अधिकारियों को सतर्क रहने के निर्देश भी दिए हैं. साथ ही हत्यारों को पकड़ने के लिए बैरिकेडिंग के निर्देश भी जारी किए हैं.

यह हत्या हमने करवाई है- गैंगस्टर रोहित गोदारी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद गैंगस्टर रोहित गोदारी के नाम से बने फेसबुक पेज पर इस हत्या की जिम्मेदारी ली गई है. इस पोस्ट में लिखा है, सभी भाइयों को राम राम, मैं रोहित गोदारी कपूरीसर, गोल्डी बराड. भाईयो, आज सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या कर दी गई है. हम इसकी पूरी जिम्मेदारी लेते हैं.

यह हत्या हमने करवाई है. भाईयों में चाहता हूं कि, आपको बता दें कि, वह हमारे दुश्मनों का साथ देते थे. उन्हे मजबूत करते थे. जहां तक दुश्मनों की बात है तो उन्हें भी अपने घर के दरवाजे पर अपनी अर्थी तैयार रखनी चाहिए. जल्द ही उनसे भी मुलाकात होगी. बता दें कि, रोहित गोदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का गुर्गा है.

गौरतलब है कि, साल 2017 में जयगढ़ में फिल्म पद्मावत की शूटिंग के दौरान राजपूत करणी सेना के लोगों ने तोड़फोड़ की थी. उसी दौरान सुखदेव सिंह गोगामेड़ी राजस्थान में हुए विरोध प्रदर्शन के चलते सुर्खियों में आए थे.

calender
05 December 2023, 10:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो