Karni Sena Chief की हत्या से 7 महीने पहले पंजाब पुलिस ने किया राजस्थान को अलर्ट, इस गैंग को लेकर किया था खुलासा

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद रोहित गोदारा ने एक फेसबुक पर एक वीडियो जारी करके हत्या की जिम्मेदारी ली है.

Sachin
Sachin

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: करणी सेना के सुप्रीमो सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की ( 5 दिसंबर) गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, इसके बाद ही राजस्थान की राजनीति गर्मा गई है. हत्या के विरोध में राजस्थान बंद बुलाया गया है. इसी बीच एक खुलासा भी सामने आया है, जिसमें कहा गया है कि आज सात महीने पहले राजस्थान पुलिस को अलर्ट कर दिया गया था कि ऐसी घटना को अंजाम दिया जा सकता है. 

लॉरेंस विश्नोई गैंग ने रची साजिश!

बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस ने राजस्थान पुलिस को हत्या होने के सात महीने पहले इस घटना को लेकर इनपुट दिए थे. पंजाब पुलिस का कहना है कि बंठिडा जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई गैंग का गैंगस्टर संपत नेहरा उसकी हत्या की साजिश रच रहा है. पंजाब पुलिस ने यह भी बताया था कि इस साजिश को अंजाम देने के लिए उसने एके-47 का इंतजाम कर लिया है. 

रोहित गोदारा ने ली गोगामेड़ी हत्या की जिम्मेदारी 

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद रोहित गोदारा ने एक फेसबुक पर एक वीडियो जारी करके हत्या की जिम्मेदारी ली है. उसने लिखा कि आज भाईयों सुखदेव गोगामेड़ी की हत्या हो गई है. मैं इस मर्डर की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं.  रोहित ने आगे कहा कि यह हत्या मैंने ही करवाई है, क्योंकि गोगामेड़ी हमारे दुश्मनों की मदद कर मजबूत करने का काम करते थे. इसके साथ ही रोहित ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि गोगामेड़ी की हत्या हमारे दुश्मनों के लिए बड़ा सबक है. क्योंकि हमारे रास्ते के बीच में जो भी आएगा... वो इसी तरह से अपनी जान गवाएगा. 

राजस्थान पुलिस संभावित ठिकानों पर कर रही है दबिश 

डीजीपी के मुताबिक, आरोपियों  की तलाश करने के लिए कई संभावित ठिकानों पर तलाशी के साथ दबिश भी की जा रही है. उन्होंने लोगों से धैर्य और शांति बनाए रखने के लिए कहा है. साथ उन्होंने कहा कि आरोपी जल्द ही हमारी हिरासत में होंगे. डीजीपी साहब ने आगे कहा कि इस घटना की जिम्मेदारी रोहित गोदारा गैंग ने ली है. उसके ठिकानों को चिन्हित करते हुए छापेमारी कर दबिश की जा रही है. 

calender
06 December 2023, 10:01 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो