राजस्थान में दर्दनाक हादसा, तेज रफ्तार कार ट्रक से टकराई, 2 बच्चों सहित 6 लोग जिंदा जले

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर में एक भयानक हादसे में 6 लोग जिंद जल गए. बताया जा रहा है कि चुरु सालासर हाईवे पर तेज रफ्तार कार जाकर ट्रक से टकरागई. हादसे में कार के अंदर आग लग गई.

JBT Desk
JBT Desk

Rajasthan News: राजस्थान के सीकर में एक भयानक हादसे में 6 लोग जिंद जल गए. बताया जा रहा है कि चुरु सालासर हाईवे पर तेज रफ्तार कार जाकर ट्रक से टकरागई. हादसे में कार के अंदर आग लग गई अंदर बैठे लोग कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह जिंदा जल गए. कार में जल कर 6 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है.

यह हादसा करीब रविवार को दोपहर 2:30 का बताया जा रहा है. फिलहाल मौके पर पुलिस पहुंच गई और मृतकों की शिनाख्त की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादला चुरु सालापुर हाईवे पर सीकर के फतेहपुर में हुआ है. यहां पर आशीर्वाद पुलिया पर चढ़ते समय एक तेज रफ्तार कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी. ट्रक से टक्कर के बाद कार में आग लग गई और वहीं ट्रेक में कॉटन भरी हुई थी. जिसकी वजह आग भड़क गई और करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस टीम दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची हैं.


राजस्थान के विधानसभा अध्यक्ष सीपी ने जोक जाहिर करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि, "राजस्थान के फतेहपुर, सीकर में हुए सड़क हादसे में कई लोगों के काल कवलित होने का का दुखद समाचार मिला. आगे उन्होंने लिखा कि मैं सभी मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं और परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं."

calender
14 April 2024, 04:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो