Rajasthan News: राजस्थान में एम्बुलेंस के जरिए मादक पदार्थ की तस्करी, 5 करोड़ रुपये का ड्रग्स बरामद

Rajasthan News: आमतौर पर एंबुलेंस का इस्तेमाल बीमार होने पर किाया जाता है. लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि अब एंबुलेंस के जरिए ट्रक की तस्करी भी होने लगी है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Rajasthan News: आमतौर पर एंबुलेंस का इस्तेमाल बीमार होने पर किाया जाता है. लेकिन आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि अब एंबुलेंस के जरिए ट्रक की तस्करी भी होने लगी है. दरअसल, राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में धामोत्तर थाना पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए ड्रग्स तस्करी करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है.

साथ ही पुलिस ने एंबुलेंस चालक के पास से 5 करोड़ का मादक पदार्थ यानी की MDMA बरामद किया है. धामोत्तर के थाना प्रभारी ने बताया कि जिले भर में जिला प्रसाशन के निर्देश पर ड्रग्स तस्करों को धड़ पकड़ अभियान चलाया जा रहा है.

इसके तहत 30 सितंबर शनिवार रात को पुलिस थाने के सामने हाईवे पर नाकाबंदी की जा रही थी. इस दौरान एक एंबुलेंस आती नजर दिखाई दी. पुलिस को देख ड्राइवर उसे वापस घुमाने लगा. जिसको देख पुलिस को उस पर शक हुआ.

पुलिस ने उसे रोक कर पूछताछ करना शुरू किया और संदेह के आधार पर उसकी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान चालक के पास से 60 ग्राम एमडीएमए ड्रग्स मिला जिसकी कीमत लगभग 50 करोड़ रुपये बताया जा रहा है.
 

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो