Rajasthan Politics: हमने बड़े से बड़े ऑफर ठुकरा के अशोक गहलोत का दिया साथ, लेकिन उन्होंने हमारे साथ.... बोले राजेंद्र सिंह

Rajasthan Politics: इस समय राजस्थान की सियायस में गरमाई हुई नजर आ रही है. पूर्व राजस्थान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा एक बार फिर अपने ही सरकार पर जमकर निशाना साधा है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Rajasthan Politics: इन दिनों देश में राजनीति में उठा पटक चल रही है, इस बीच कुछ दिनों से राजस्थान की भी सियासत में भी हलचल मची हुई है, उस हलचल की वजह राजस्थान के पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा है जो कि इस समय सुर्खियों में है. आज एक बार फिर उन्होंने अपनी ही सरकार पर जमकर हमला बोला है और साल 2024 में भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ने की बताई बात. 

मैं चुनाव BJP के खिलाफ लडूंगा: राजेंद्र सिंह

पूर्व राजस्थान मंत्री राजेंद्र सिंह गुढ़ा ने ANI से बात करते हुए कहा कि, मेरा चुनाव भाजपा के खिलाफ होता है. यहां कांग्रेस तो 4 बार से है ही नहीं. मैं चुनाव भाजपा के खिलाफ लडूंगा... अब वो (कांग्रेस) हम पर ये आरोप लगा रहे हैं कि हम भाजपा से मिले हुए हैं. राजस्थान महिला अत्याचार में पहले स्थान पर है. मैंने सिर्फ इतना कहा कि मणिपुर की बात करना ठीक है मगर अपने गिरेबान में झांककर देखों कि हमारे यहां क्या हो रहा है. मुझे व्यक्तिगत वोट मिलते हैं, मैं किसी पार्टी से जीतकर नहीं आता. कांग्रेस में 50% लोग अनुकंपा नियुक्ति के हैं. 

एक बार फिर अपनी ही सरकार पर राजेंद्र सिंह किया तीखा वार

कैबिनेट से बर्खास्त किए जाने के बाद पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता राजेंद्र गुडा ने सीएम अशोक गहलोत पर बोलते हुए कहा, "मेरी लड़ाई बीजेपी के खिलाफ है...मैंने अभी उस घटना पर बात की थी जहां मेरे विधान सभा के अंतर्गत आने वाले क्षेत्र में एक 20 वर्षीय लड़की की गला काटने से मौत हो गई थी। और उन्होंने (अशोक गहलोत) मुझ पर आरोप लगाया कि मैं अब बीजेपी के साथ हूं. महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले में राजस्थान नंबर 1 है... जिस तरह से उन्होंने मुझे बर्खास्त किया वह अपमानजनक है, उन्हें मुझसे इस्तीफा देने के लिए कहना चाहिए था..."

calender
23 July 2023, 09:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो