अपनी ही सरकार के खिलाफ धरना देंगे सचिन पायलट, चुनाव से पहले राजस्थान कांग्रेस में फिर से रण

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एक बार फिर से अपनी ही सरकार पर निशाना बनाते हुए कहा कि चुनाव आ रहे हैं और हमें जनता को दिखाना होगा कि हमारे वादों और हमारे काम में कोई अंतर नहीं है।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर एक बार फिर से बड़ा हमला किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भाजपा के नेताओं को बचाने के आरोप लगाया है। पायलट ने अशोक गहलोत पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के साथ साठगांठ का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि विपक्ष में रहने के दौरान जितने भी घोटाले हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सब दबा दिए।

कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने कहा कि 'मैंने सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिखा और कहा कि चुनाव आ रहे हैं और हमें जनता को दिखाना होगा कि हमारे वादों और हमारे काम में कोई अंतर नहीं है. लेकिन मुझे अभी तक सीएम की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है राजस्थान में हम न तो उनका उपयोग कर रहे हैं और न ही जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे हैं... हमारे कार्यकर्ता और जनता यह न सोचें कि हम अपने वादों को पूरा नहीं करते हैं।

कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने कहा कि 'आप सभी जानते हैं कि केंद्र सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। एक तरफ जहां केंद्र सरकार कांग्रेस के नेतृत्व को निशाना बनाने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, वहीं राजस्थान में हम न तो उनका इस्तेमाल कर रहे हैं और न ही उनका दुरुपयोग कर रहे हैं। 

कांग्रेस विधायक सचिन पायलट ने कहा कि 'यह एक अहम मुद्दा था.. क्योंकि जनता को यह नहीं सोचना चाहिए कि हम अपने वादे पूरे नहीं करते। मैं 11 अप्रैल को एक दिन की भूख हड़ताल करूंगा कि राज्य में भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई की जाए ताकि जनता को यह महसूस न हो कि हम कोई काम नहीं कर रहे हैं या हमने कोई काम पूरा नहीं किया है. हमारे वादे।'

calender
09 April 2023, 12:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो