Ramesh Bidhuri: रमेश बिधूड़ी मामले में गरमाई सियासत अब रवि किशन ने दानिश अली को घेरा, ओम बिरला को लिखा पत्र

Ramesh Bidhuri: संसद में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली पर अभद्र टिप्पाणी करने में मामले में राजनीति गर्माती हुई नजर आ रही है....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

संसद में भाजपा सांसद रमेश बिधूड़ी की ओर बहुजन समाज पार्टी के सांसद दानिश अली पर अभद्र टिप्पाणी करने में मामले में राजनीति गर्माती हुई नजर आ रही है. सांसद रवि किशन ने लोकसभा स्पीकर को पत्र लिखकर दानिश अली की शिकायत की है. 

भाजपा सांसद रवि किशन ने ANI से बात करते हुए कहा कि, ''रमेश बिधूड़ी द्वारा दानिश अली पर किया गया व्यक्तिगत हमला अच्छा नहीं है. मैं उनके (बिधूड़ी) बयान का समर्थन नहीं करता हूं. लेकिन बात यह है कि अगर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्यवाही हो रही है संसद, तो दानिश अली के खिलाफ भी यही किया जाना चाहिए. अब आप पूछेंगे, क्यों? मैं कहना चाहूंगा कि मैं दो बार संसद में बोलने के लिए खड़ा हुआ, और उन्होंने मेरे ऊपर अभद्र भाषा में टिप्पणी की. 

उन्होंने टिप्पणी की मेरा परिवार जब जनसंख्या नियंत्रण विधेयक आ रहा था. मुझे यकीन है कि लोकसभा अध्यक्ष इस पर ध्यान देंगे. मैं एक पत्र लिख रहा हूं और इसका मसौदा तैयार किया गया है. उन्होंने दो बार ऐसा किया है. पत्र में ,मैंने अनुरोध किया है कि अगर रमेश बिधूड़ी के खिलाफ कार्यवाही हो रही है तो दानिश अली के खिलाफ भी होनी चाहिए."

 

सांसद निशिकांत दुबे के पत्र के बाद अब भाजपा सांसद रवि किशन ने भी दानिश अली की बदज़बानी और अभद्रता को लेकर लोकसभा अध्यक्ष श्री ओम बिड़ला को पत्र लिखा है. उनके पत्र से यह साबित होता है कि दानिश अली Serial Offender है और हाल ही में संसद में हुई घटना का कारण भी! रवि किशन जी ने यह माँग की है कि उनके द्वारा दी गई जानकारी को भी लोकसभा अध्यक्ष जाँच में शामिल करें.

आगे उन्होंने लिखा कि, "जिस प्रकार से दानिश अली के ख़िलाफ़ एक के बाद एक सांसद पत्र लिख रहे हैं, उससे ऐसा लगता है कि दानिश अली के लोकसभा पटल पर इस्तीफ़ा देकर कांग्रेस में शामिल होने के मंसूबे को बड़ा धक्का लगा है. साथ ही, राहुल गांधी की ‘मोहब्बत की दुकान’ पर ताला भी लग गया है.

calender
24 September 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो