Ramlala Pran Pratishtha: सपा सांसद डिंपल यादव ने प्राण प्रतिष्ठा पर दी प्रतिक्रिया, इससे पहले अखिलेश ने कही ये बात

Ramlala Pran Pratishtha: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बने राम मंदिर में श्री रामलला के नवीन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है. वहीं रामलला की प्रतिष्ठा के बाद अब समाजवादी पार्टी की डिंपल यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ramlala Pran Pratishtha: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में बने राम मंदिर में श्री रामलला के नवीन विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा हो गई है. वहीं रामलला की प्रतिष्ठा के बाद अब समाजवादी पार्टी की डिंपल यादव की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. सपा सांसद डिंपल यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (X) पर पोस्ट करते हुए प्रभू ऱाम, माता सीता और लक्ष्मण की की एक तस्वीर शेयर करते हुए जय सियाराम लिखा है. 

समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया (X) पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, उस पावन हृदय में बसते हैं ‘सियाराम’, जो करता रीति-नीति-मर्यादा का मान. इसके बाद सपा सांसद डिंपल यादव ने लिखा कि, - "जो करे मर्यादा का मान, उस हृदय बसे सियाराम जय सियाराम."

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने का न्योता दिया गया था. हालांकि वह इस समारोह में शामिल नहीं हुए है. इस समारोह को लेकर उन्होंने एक बायन में कहा था कि वह अपने परिवार के साथ रामलला के दर्शन करने जाएंगे.
 

calender
22 January 2024, 05:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो