अपनी मर्जी से सत्यपाल मलिक पहुंचे थाने, सोशल मीडिया पर फैली अफवाह

जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यापाल मालिन आज कल काफी चर्चा में है। इस बीच आज वह दिल्ली के एक थाने में दिखे तो कई तरह की अफवाह फैल गई। हालांकि पुलिस ने साफ बताया कि मलिक को हिरासत में नहीं लिया गया है, वह अपनी मर्जी से आए थे।

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

दिल्ली के आरके पुरम में शनिवार को उस समय अफरा- तफरी मच गई जब वहां हो रही एक खाप पंचायत से लोगों को पुलिस ने हटाया। जम्मू कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। सत्यपाल मलिक ने आरके पुरम सेक्टर 12 में स्थित पार्क में उनके लिए भोजन की व्यवस्था की, दिल्ली पुलिस का कहना है कि पार्क में मीटिंग करने को लेकर उनके पास अुनमति नहीं थी। इसी को लेकर पुलिस ने आपत्ति जताई।

सत्यपाल मालिक की गिरफ्तारी की बात सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। कुछ देर पहले उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि मैंने खुद गिरफ्तारी दी है। हालांकि दिल्ली पुलिस ने तुरंत ही स्पष्ट किया है कि सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है। पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को हिरासत में नहीं लिया गया है। पुलिस ने बताया कि वह अपनी मर्जी से आरके पुरम थाने आए हैं।

सत्यपाल मलिक ने आगे कहा कि सीबीआई उनसे वेरिफिकेशन करने के लिए आने वाली है। CBI के अधिकारियों से उनकी बातचीत हुई थी। इस दौरान यह बताया था कि उनसे कलेरिफिकेशन लेने के लिए अधिकारी उनके निवास पर आने वाले हैं। गौरतलब है कि इम मामले में सीबीआई की ओर से 27 या 28 अप्रैल का समय मांगा गया था। यहां हम आपको बता दें कि 27-28 अप्रैल को सत्यपाल मलिक राजस्थान में रहने वाले हैं. यही वजह है कि 28 अप्रैल के बाद सीबीआई के अधिकारी उनके घर पहुंच कर उनसे क्लेरिफिकेशन ले सकते हैं।

 

calender
22 April 2023, 04:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो