Goa Murder Case: बेटे की हत्या की आरोपी सूचना सेठ को 6 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया

Goa Murder Case: मंगलवार को बेंगलुरु में एक स्टार्ट-अप कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) को गोवा के एक होटल में अपने 4 साल बेटे की हत्या कर दी

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Goa Murder Case: मंगलवार को बेंगलुरु में एक स्टार्ट-अप कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) को गोवा के एक होटल में अपने 4 साल बेटे की हत्या कर दी. इसके बाद शव को बैग में भरकर टैक्सी में बेंगलुरु के लिए रवाना हो गई. गोवा पुलिस ने जानकारी के बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहचान सुचना सेठ के रूप में हुई है.
 

पुलिस ने कहा कि आरोपी महिला को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में उस समय पकड़ा गया जब वह अपने बेटे के शव को बैग में भरकर कैब में भागने की कोशिश कर रही थी.

उत्तरी गोवा के एसपी निधिन वलसन ने कहा,  "एक महिला ने होटल के कर्मचारियों से बेंगलुरु के लिए टैक्सी की व्यवस्था करने के लिए कहा. चेकआउट के बाद जब होटल के कर्मचारी कमरे को साफ करने के लिए गए, तो उन्हें लाल रंग के धब्बे मिले, जिसे देखकर उन्हें लगा कि यह खून है. कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया. पुलिस होटल पहुंची और ड्राइवर के माध्यम से महिला से संपर्क करने की कोशिश की."

पुलिस अधीक्षक ने कहा, पुलिस ने महिला के बेटे के बारे में पूछताछ की, जिस पर उसने कहा कि बच्चा एक दोस्त के घर पर रह रहा है. हालांकि, पुलिस को महिला द्वारा दिया गया पता नकली निकला. "ड्राइवर को कार को पुलिस स्टेशन ले जाने के लिए कहा गया और सामान की जांच करने पर पुलिस को लड़के का शव मिला." पुलिस के मुताबिक, मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है और गोवा कोर्ट ने आरोपी को 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है. इसके साथ ही नाबालिग के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

कर्नाटक के हिरियुर सरकारी अस्पताल के स्वास्थ्य निरीक्षक कुमार नाइक ने कहा, "मिले गए 4 साल लड़के के शव को ऐमंगला के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. शव के पोस्टमॉर्टम के बाद इसे गोवा पुलिस को सौंप दिया जाएगा."

calender
09 January 2024, 05:09 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!