Sambhal News: संभल में मस्जिद के अंदर भिड़े सपा-भाजपा समर्थक, आधा दर्जन लोग घायल, 8 गिरफ्तार

संभल के राजपुरा में जुमा की नमाज़ के दौरान कुछ दुकानों के किराये को लेकर सपा और भाजपा पार्टियों के समर्थकों में झगड़ा हो गया. इस मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • संभल के राजपुरा में दुकानों के किराये को लेकर सपा और भाजपा के समर्थकों में झगड़ा.

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के संभल में मस्जिद के अंदर सपा और भाजपा समर्थकों के बीच मारपीट की घटना सामने आई है. यह मामला संभल के राजपुरा का है, जहां जुमा की नमाज़ के दौरान कुछ दुकानों के किराये को लेकर दोनों पार्टियों के समर्थकों में झगड़ा हो गया. इस मारपीट में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए. इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची और हालात को काबू किया.

शाम को फिर से हुआ झगड़ा

हालांकि, पुलिस ने उस समय तो मामले को शांत करा दिया, लेकिन शाम होते-होते सपा और भाजपा समर्थकों के बीच फिर से झगड़ा शुरू हो गया. इस मारपीट में क़रीब 6 लोग घायल हो गए. मौक़े पर पहुंची पुलिस ने 8 लोगों को गिरफ्तार करके मामला दर्ज किया है.

मस्जिद की दुकानों के किराये को लेकर हुआ विवाद 

दरअसल, यह पूरा मामला मस्जिद की 21 दुकानों के किराये को लेकर हुआ था, जिसको लेकर सपा और भाजपा समर्थक आपस में भिड़ गए थे. मस्जिद के अंदर हुए झगड़े की वजह से लोग नमाज अदा नहीं कर सके और बाद में लोगों ने दूसरी मस्जिद में जाकर जुमा की नमाज अदा की. थाना प्रभारी पवन कुमार के मुताबिक़, मामले में शामिल क़रीब 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और आगे कार्यवाई की जा रही है.

calender
17 June 2023, 03:36 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो