विपक्षी एकता पर स्मृति ईरानी का वार,"भेड़िये झुंड में करते हैं शिकार,लेकिन वे शेर का शिकार नहीं".....

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि भेड़िये झुंड में शिकार करते हैं लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे शेर का शिकार नहीं कर सकते।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर साधा निशाना
  • विपक्षी एकता को बताया भेड़ियों का झुंड
  • शेर का शिकार करना मुमकिन नहीं : स्मृति ईरानी

Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि भेड़िये झुंड में शिकार करते हैं लेकिन उन्हें नहीं पता कि वे शेर का शिकार नहीं कर सकते। स्मृती ईरानी ने विपक्ष पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्षी दलों का टारगेट पीएम मोदी नहीं, बल्कि देश की जनता और सरकारी खजाना था। मैं जानती हूं कि जब तिजोरी पर किसी व्यक्ति की बुरी नजर पड़े, तो बस घर की महिला को सचेत कर दो, तो दुश्मन अपने आप नाकाम हो जाता है। 

"भेड़िये झुंड में शिकार करते हैं,लेकिन वे शेर का शिकार नहीं कर सकते" 

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने मोदी सरकार के सत्ता में नौ साल पूरे होने के अवसर पर मध्य प्रदेश के इंदौर में आयोजित एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए कहा, "मैं जैसे ही इंदौर पहुंची, पत्रकार साथियों ने मुझसे कल हुई पटना की विपक्षी बैठक के बारे में प्रतिक्रिया मांगी। मैंने उनसे कहा कि अंग्रेजी में एक कहावत है कि "भेड़िये झुंड में शिकार करते हैं लेकिन वे उसके बाद भी वो जानते कि शेर का शिकार नहीं कर सकते हैं"

स्मृती ईरानी ने गांधी परिवार पर बोला करारा हमला 

स्मृती ईरानी ने विपक्षी एकता पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि पटना में हुई बैठक में इन दलों में बड़ा याराना नजर आ रहा था। पीएम मोदी ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाया। मैं आज बड़ी विनम्रता से गांधी खानदान से पूछना चाहती हूं कि वह भारत के संग है या अनुच्छेद 370 के साथ है? ईरानी ने अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का हवाला देते हुए विपक्षी दलों से यह सवाल भी किया कि वे भगवान राम के साथ हैं या अदालत में राम के अस्तित्व पर प्रश्नचिह्न लगाने वाला हलफनामा पेश करने वाले लोगों के साथ हैं?

लालू यादव ने गांधी परिवार के वारिस का उड़ाया मजाक: स्मृती ईरानी  

पटना बैठक में लालू यादव की ओर से राहुल गांधी की शादी के सलाह पर स्मृती ईरानी ने सवाल उठाते हुए कहा कि,''लालू प्रसाद यादव ने भरी विपक्ष की बैठक में गांधी परिवार के वारिस का मजाक उड़ाया। लालू यादव की ओर से की गई हंसी-ठिठोली से पता चलता है कि विपक्ष के पास कोई देश के लिए कोई ठोस राजनीतिक और आर्थिक मुद्दे नहीं हैं।

calender
25 June 2023, 01:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो