Telangana: BRS नेता और बेटे की रोड़ एक्सीडेंट में मौत, टायर फटने से हुई दुघर्टना

Telangana News: बीआरएस नेता थौर्या नायक और उनके बेटे की रविवार को तेलंगाना के नरसिंगी में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया गया कि कार का टायर फटने से एक वाहन से टक्कर होने से ये दुघर्टना हुई.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Telangana News: भारत राष्ट्र समिति (BRS) नेता थौर्या नायक और उनका बेटा अंकित तेलंगाना के नरसिंगी में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. भीषण सड़क हादसे में बीआरएस नेता और उनके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, शनिवार को ये हादसा उस दौरान हुआ जब पिता-पुत्र नरसिंगी से चेगुंटा जा रहे थे. इस बीच नरसिंगी पुलिस थाना क्षेत्र के पास उनकी कार दुर्घटना का शिकार हो गई. 

पुलिस ने बताया कि थौर्या नायक और उनका बेटा अंकित नरसिंगी गांव से चेगुंटा जा रहे थे. इस दौरान उनकी कार का टायर फट गया. इसके बाद कार अनियंत्रित होकर  डिवाइडर से टकराई और सड़क के दूसरे ओर जा गिरी. तभी वहां से गुजर रहे लॉरी वाहन ने कार को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. 

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रामायणपेट सरकारी अस्पताल भेज दिया. इस घटना में पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

calender
23 July 2023, 09:43 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो