Andhra Pradesh : वाईएसआर में बस और लॉरी की टक्कर, 6 की मौत, 20 घायल, सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

Andhra Pradesh News : आंध्र प्रदेश के वाईएसआर जिले में बस और लॉरी के बीच टक्कर हुई. इस भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत और 20 से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Road Accident : आंध्र प्रदेश के वाईएसआर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ. जिसमें एक बस और लॉरी के बीच टक्कर होने से कई लोग घायल हो गए. दरअसल वाईएसआर जिले में इस भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई और 20 से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. शनिवार 22 जुलाई को पुलिस ने जानकारी दी कि आरटीसी बस तिरुपति से कडप्पा की तरफ जा रही थी. चेन्नई जा रही यह बस अचानक एक लॉरी से टकरा गई.

चार की मौके पर मौत

पुलिस ने बताया कि आरटीसी बस में सवार चार लोगों की हादसे में मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर दो अन्य लोगों की मृत्यु हो गई. इस मामले पर राजमपेटा के डीएसपी चैतन्य ने कहा कि वाईएसआर जिले के चिन्ना ओरमपाडु में एक बस और लॉरी की टक्कर से हुए हादसे में 6 यात्री की मौत हो गई और 20 से अधिक घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मृतकों के परिजनों को मिलेगा मुआवजा

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इस भीषण सड़क दुर्घटना में मरने वाले यात्रियों की मृत्यु पर शोक जाता है. साथ ही उन्होंने मृतकों के परिजनों के लिए 10-10 लाख रुपये, गंभीर रुप ये घायलों को 2-2 लाख और मामूली चोटों वाले लोगों के लिए 50 हजार रुपये मुआवजे देने की घोषणा की है. आपको बता दें कि पीड़ितों ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि तेल टैंकर चालक तेजी स्पीड से ड्राइविंग कर रहा था, जिसके कारण यह भयानक हादसा हुआ है.

calender
23 July 2023, 09:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो