KCR Health: लड़खड़ा कर गिरे केसीआर, शरीर के कई जगहों पर आई चोट... पूर्व मुख्यमंत्री को अस्पताल में कराया भर्ती

KCR Health: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने केसीआर की नेतृत्व वाली पार्टी बीआरएस को हरा दिया. केसीआर तेलंगाना के अस्तित्व में आने के बाद से ही मुख्यमंत्री रहे थे.

Sachin
Sachin

KCR Health: तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री और बीआरएस के सुप्रीमो के चंद्रशेखर राव को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, बताया जा रहा है कि उनके पैर और पीट पर चोट लगी है. साथ ही इस बात की भी जानकारी सामने आ रही है कि उनके कूल्हें पर भी चोट लगी है. जिसके बाद केसीआर को देर रात हैदराबाद के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. 

कांग्रेस ने बीआरएस को विधानसभा चुनाव में दी मात 

हाल ही में हुए तेलंगाना विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने केसीआर की नेतृत्व वाली पार्टी बीआरएस को हरा दिया. केसीआर तेलंगाना के अस्तित्व में आने के बाद से ही मुख्यमंत्री पद के लिए चुने गए थे. लेकिन साल 2023 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 119 सीटों में से 64 सीटें जीतकर सत्ता में आ गई. बता दें कि केसीआर ने दो सीटों से चुनाव लड़ने का फैसला किया था. जिसमें उन्हें गजेवल सीट जीती, लेकिन कामारेड्डी से सीट पर भाजपा के कटिपल्ली वेंकट रमण रेड्डी से हार का सामना करना पड़ा. भाजपा उम्मदीवार ने केसीआर और रेवंत रेड्डी दोनों को इस सीट से हरा दिया. 

calender
08 December 2023, 09:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो