Telangana Election 2023: महिलाओं को हर महीने 25,00 रुपये, 500 रुपये में गैस सिलेंडर, हैदराबाद में सोनिया गांधी ने कई घोषणाएं

Telangana Election 2023: Telangana Election 2023: तेलंगाना होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पर इन दिनों तेजी से तैयारियों पर जोर दे रही है. इस कड़ी में तेलंगाना में सोनिया गांधी ने बड़ा ऐलान किया है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Election 2023: तेलंगाना होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस पर इन दिनों तेजी से तैयारियों पर जोर दे रही है. इस कड़ी में तेलंगाना में सोनिया गांधी ने बड़ा ऐलान किया है. सोनिया गांधी ने हैदराबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए कई कड़े वादे किए है. साथ ही उन्होंने कई ऐलान किए हैं कि महालक्ष्मी योजना के तहत हर महीने रकम दी जाएगी. इसके अलावा सस्ते गैस सिलेंडर और फ्री बस सेवा की सुविधा मिल जाएगी. 

हैदराबाद में एक सार्वजनिक रैली में कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि, "तेलंगाना के लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए, तेलंगाना में महिलाओं को महालक्ष्मी योजना के तहत 2,500 रुपये प्रति माह वित्तीय सहायता, 500 रुपये में गैस सिलेंडर और राज्य भर में टीएसआरसी बसों में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा दी जाएगी।" हम 6 गारंटियों की घोषणा कर रहे हैं और हम उनमें से प्रत्येक को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं",

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का कहना है, "जिन्होंने कुछ नहीं किया वे कहते रहते हैं कि उन्होंने देश को आजादी दिलाई है. हमने कड़ी मेहनत की. कांग्रेस ने तेलंगाना को आजाद कराने में मदद की. कांग्रेस ने तेलंगाना को अलग राज्य बनाया. हालांकि, ये लोग कह रहे हैं, 'मैंने किया, तूने किया' और इसे दुनिया भर में प्रचारित कर रहे हैं."

calender
17 September 2023, 08:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो