Telangana Election 2023: हमने जो वादा किया उसे पूरा किया, 370 को लेकर बोले PM मोदी

Telangana Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के कामारेड्डी में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Telangana Election 2023: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के कामारेड्डी में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि, "भारतीय जनता पार्टी का 'संकल्प पत्र' तेलंगाना राज्य के गरीबों, किसानों, महिलाओं, युवाओं, पिछड़े वर्ग और दलितों की आकांक्षाओं का प्रतीक है. हम एक विकसित, स्थिर और समृद्ध तेलंगाना के लक्ष्य के साथ आगे बढ़ रहे हैं."

पीएम मोदी ने कहा कि, "लोगों ने राष्ट्रीय राजनीति में हमारा ट्रैक रिकॉर्ड देखा है. भाजपा जो भी वादा करती है, उसे पूरा करती है! हमने अनुच्छेद 370 खत्म करने का वादा किया था, वो हुआ. हमने 'तीन तलाक' ख़त्म करने का वादा किया था, वो हुआ. हमने संसद में महिलाओं के लिए आरक्षण सुनिश्चित करने का वादा किया था, वह हुआ. हमने अपने सैनिक भाइयों के लिए 'वन रैंक वन पेंशन' का वादा किया था, वो हुआ. हमने 'राम मंदिर' का वादा किया था और वो हो रहा है."

आगे उन्होंने कहा कि, "मोदी की गारंटी का मतलब है गारंटी पूरी करने की गारंटी. आज पिछड़ा वर्ग के लोग उत्साहित हैं क्योंकि बीजेपी ने तेलंगाना में बीसी को सीएम बनाने का वादा किया है. कांग्रेस और बीआरएस ने न तो बीसी के लिए काम किया, न ही दलितों के लिए, वे धोखेबाज़ हैं और केवल झूठे वादे करते हैं. उन्होंने तेलंगाना को पिछड़ा वर्ग से पहला मुख्यमंत्री देने का वादा किया था, लेकिन जब समय आया तो केसीआर ने अपना वादा पूरा नहीं किया और कुर्सी अपने लिए हड़प ली."

calender
25 November 2023, 03:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो