Akbaruddin Owaisi: हैदराबाद पुलिस ने अकबरुद्दीन ओवैसी से मांगा सबूत, कहा- आपके दावे झूठ...

Akbaruddin Owaisi:  पुलिसकर्मी को धमकी देने के मामले में हैदराबाद पुलिस ने अकबरुद्दीन ओवैसी को एक नोटिस भेजा है. इस नोटिस में पुलिस ने ओवैसी से सबूत मांगे है. साथ ही ओवैसी के दावे को झूठा भी बताया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Hyderabad Police sent notice to Akbaruddin Owaisi: गुरुवार को पुलिसकर्मी को धमकी देने के मामले में  हैदराबाद पुलिस ने अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ एक नोटिस भेजा है. इस नोटिस में AIMIM नेता ओवैसी से उनकी रैली के दौरान पुलिस के डायस पर चढ़ने के सबूत देने का जिक्र किया गया है.

नोटिस मे लिखा है कि, चंद्रायणगुट्टा विधानसभा क्षेत्र के विधायक और AIMIM के उम्मीदवार अकबरुद्दीन ओवैसी ने बीते मंगलवार को सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए संतोष नगर स्टेशन के SHO को धमकी दी है. साथ ही पुलिसकर्मी को अपना काम करने से भी रोका है. इसके अलावा नोटिस में ये भी लिखा गया है कि, ओवैसी ने सभा को संबोधित करते हुए हेट स्पीच भी दी और चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन भी किया है.

अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज-

नोटिस के मुताबिक आपको बता दें कि, SHO की शिकायत पर अकबरुद्दीन ओवैसी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. हैदराबाद पुलिस आयुक्त ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कल और जांच की समीक्षा की है. इस दौरान उन्होंने पुलिस, मीडिया चैनलों, एसबी रिसोर्स सेंटर और स्मार्ट मीडिया जांच टीम के पास से भी सबूत इकट्ठे किए हैं.

calender
23 November 2023, 09:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो