Agra Suicide News: आगरा में छठवीं मंजिल से कूदकर किशोरी ने जान दी, आत्महत्या से पहले तोड़ा मोबाइल

Agra Suicide News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक किशोरी ने छठवीं मंजिल से छलांग लगा दी।जिससे मौके पर ही किशोरी की मौत हो गई।पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह मामला बुधवार है जहां पर एक किशोरी मे छठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

Agra Suicide News: यह मामला बुधवार है जहां पर एक किशोरी ने छठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। जब लोगों ने आवाज सुनी तो वहां पर भीड़ जमा होने लगी। सूचना मिलने पर तुरंत पहुंची पुलिस ने अपनी छानबीन करनी शुरू कर दी। यह मामला न्यू आगरा थाना क्षेत्र के नगला बूढ़ी का है।

यहां के निवासी जूता कारीगर गोविंद की बेटी सलोनी उम्र 17 वर्ष कैलाश विहार स्थित रंगजी हाइट्स में सिमी आनंद के फ्लैट में दो बच्चों की देखभाल करने का काम करती थी। पुलिस ने छानबीन के दौरान बताया कि अकेली रहने वाली 62 वर्षीय सिमी आनंद की बेटी और दामाद पंजाब में जॉब करते हैं। बेटी के दो साल और दस साल के बेटे नानी के पास रहते हैं।

किशोरी ने आत्महत्या करने के लिए काटा जाल

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सिमी आनंद ने अपनी देखभाल के लिए कविता नाम की घरेलू सहायिका को रखा हुआ है। जबकि दोनों बच्चों को सलोनी संभालती थी। शाम करीब 7 बजे सलोनी ने बालकनी से नीचे छलांग गला दी। तेज आवाज सुनते ही वहां पर लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई।

सभी लोग अपने-अपने फ्लैटों से बाहर आने लगे, लेकिन ऊंचाई से गिरने के कारण सलोनी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने जांच के दौरान बताया है कि बालकनी में मोटे धागे वाला जाल लगा था। जिससे कोई बच्चा रेलिंग पर चढ़ने के बाद नीचे नहीं गिर पाए, लेकिन सलोनी ने आत्महत्या करने से पहले उस जाल को काट दिया था जिससे वह बड़ी ही आसानी के साथ नीचे गिर गई।

पुलिस ने की पूछताछ

पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि सलोनी पहले नीचे गई थी। वह काफी गुस्से में थी उस वक्त, उसने पहले अपना मोबाइल ईंट से तोड़ा। जिससे यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।उसके बाद सलोनी ऊपर आई और छठवीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या की।

calender
27 April 2023, 12:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो