अजब-गजब: महिला को लगी लूडो की लत, खुद को मकान मालिक के हाथों हार गई..

Ajab-Gajab: लूडो की एक अनोखी घटना सामने आई है. पति के पैसों को लूडो में हारने के बाद महिला ने खुद को ही दांव पर लगा दिया. पति मेहनत, मजदूरी कर पत्नी को पैसे भेजता रहता था और वो उन्हें लूडो में हारती रही.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Ajab-Gajab: महाभारत में युधिष्ठिर की ओर से द्रौपदी और अपने सभी भाइयों को जुए में हारने की कहानी तो हम सभी जानते ही हैं, लेकिन यूपी से एक ऐसी ही घटना सामने आई है. इसके बारे में जानते ही आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल, प्रतापगढ़ में एक महिला ने लूडो में खुद को ही दांव पर लगा दिया और मकान मालिक से हार गई. इसके बाद क्या? महिला मकान मालिक के साथ रहने के लिए राजी हो गई. हालांकि, ये घटना पुरानी है. 

पति पैसे भेजना रहा, महिला लूडो में हारती रही 

दरअसल, प्रतापगढ़ निवासी एक युवक नौकरी के लिए राजस्थान गया था. देवकली में उसकी पत्नी किराए के मकान में रह रही थी. पति का कहना है कि वो हर महीने पत्नी को रुपये भेजता रहता था और उसकी पत्नी उन पैसों से मकान मालिक के साथ लूडो और ताश खेलती रही और हारती रही. 

लूडो में खुद को लगाया दांव पर

महिला के पति का कहना है कि उसकी ओर से हर महीने रूपये भेजे जाते थे, जिन्हें  उसकी पत्नी रेनू लूडो में हारती गई. इतना ही नहीं जब उसके पास रूपये खत्म हो गए तो पत्नी ने खुद को ही दांव पर लगा दिया. इतना ही नहीं रेनू लूडो के खेल में मकान मालिक से हार गई. इसके बाद वह मकान मालिक के साथ रहने के लिए तैयार हो गई. जब पति को इसके बारे में पता चला तो उसके होश उड़ गए.

calender
15 July 2023, 01:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो