बदरुद्दीन अजमल ने राम मंदिर को लेकर BJP पर बोला हमला, कहा- भाजपा मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन

Ram Mandir News: असम के बारपेटा में एआईयूडीएफ प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने कहा कि, "हमें सतर्क रहना होगा. मुस्लिमों को 20 जनवरी से 25 जनवरी तक ट्रेन से यात्रा नहीं करनी चाहिए. राम जन्मभूमि में राम की मूर्ति रखी जाएगी.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Ram Mandir News: असम के बारपेटा में एआईयूडीएफ प्रमुख और सांसद बदरुद्दीन अजमल ने भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि, "हमें सतर्क रहना होगा. मुस्लिमों को 20 जनवरी से 25 जनवरी तक ट्रेन से यात्रा नहीं करनी चाहिए. राम जन्मभूमि में राम की मूर्ति रखी जाएगी, पूरी दुनिया इसका गवाह बनेगी. लाखों लोग आएंगे." .

आगे उन्होंने कहा कि, बीजेपी की योजना बड़ी है. इस दौरान हमें ट्रेन से यात्रा नहीं करनी चाहिए और घर पर ही रहना चाहिए. बीजेपी मुसलमानों की सबसे बड़ी दुश्मन है. बीजेपी हमारी जान, हमारी आस्था, हमारी अज़ान की दुश्मन है."

ऑल इंडिया यूनाइटे़ड डेमोक्रेटिक फ्रंट (AIUDF) के प्रमुख और लोकसभा सांसद बदरुद्दीन अजमल ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने असम में डी वोटर और NRC के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है. 

एआईयूडीएफ प्रमुख ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि असम में डिटेंशन कैंप बनाने वाली कांग्रेस की सरकार थी. बदरुद्दीन अजमल ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि प्रफुल्ल महंत की सरकार के दौरान असम में करीब एक लाख डी-वोटर बनाए गए थे.

calender
06 January 2024, 09:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो