UP के मुजफ्फरनगर में बिल्डिंग ढही, 12 लोगों को निकाला गया, 1 मजदूर की मौत

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बिल्डिंग गिरने की खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है एक बिल्डिंग दह गई है इस बिल्डिंग के अंदर कई लोग मौजूद थे.

JBT Desk
JBT Desk

UP News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बिल्डिंग गिरने की खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है एक बिल्डिंग दह गई है इस बिल्डिंग के अंदर कई लोग मौजूद थे. प्रारंभिक जांच के मुताबिक ब्लडिंग के अंदर 30 लोगों के दबे होने की आशंका है. फिलहाल घटनास्थल के लिए NDRF की टीम मौके पर पहुंच गई है. वहीं स्थानीय लोग मलबे में दबे लोगों को बचाने में जुटे हुए हैं. घटनास्थल पर सभी बड़े प्रशासनिक अधिकारी मौक पर पहुंच गए हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर के जानसठ थाना क्षेत्र में यह बिल्डिंग स्थित है. 14 अप्रैल रविवार को अचानक से बिल्डिंग की छत ढह गई. इस दौरान कयास लगाया जा रहा है कई लोग दबे हुए है. बिल्डिंग की छत ढहने के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. मौके पर जेसीबी बुलाई गई है जिससे मलबे में दबे मजदूरों को निकालने की कोशिश की जा रही है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुजफ्फरनगर हादसे का संज्ञान लिया है. साथ ही आधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के लिए डॉक्टर्स की टीम पर पहुंचने के और घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए है.

calender
14 April 2024, 06:58 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो