मऊ में बोले CM योगी: सपा और बसपा की सरकार में युवा बनते थे माफिया और अपराधी

उत्तर प्रदेश CM योगी आदित्यनाथ ने मऊ में सपा और बसपा पर हमला बोलते हुए बोले कि 'जिस जनपद की सोच साहित्यकारों, क्रांतिकारियों से थी, वहां बुआ और बबुआ की पार्टी सपा और बसपा ने इस क्रांति की भूमि को कर्फ्यू में बदल दिया था। युवाओं के हाथों में कलम की बजाय उन्हें दंगाई बनाकर लाइसेंस दिया और मऊ अपनी पहचान का मोहताज हो गया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

मऊ। उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव में चेयरमैन पद के प्रत्याशियों को जीत दिलाने के लिए भाजपा के पक्ष में एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने सपा और बसपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिछले सपा और बसपा पार्टी के शासन में युवाओं को शक की निगाहों से देखा जाता था। सपा बसपा कार्यकाल में युवाओं को अपराधी और दंगाई बनाए गया लेकिन हमारी सरकार ने युवाओं को शिक्षा रोजगार और टेबलेट बैठकर उनको बेहतर जीवन देने का कार्य किया। 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुख्तार अंसारी पर हमला बोलते हुए कहा कि जनपद की कानून व्यवस्था को व्हील चेयर पर ले जाने वाले माफिया आज खुद व्हील चेयर पर बैठे हुए हैं और सांस भी नहीं ले पा रहे हैं। मऊ के युवाओं के हाथ में सिर्फ बंदूकें और लाठी देकर उनको दंगाई बना दिया गया। सपा बसपा की सरकारों में युवाओं को अराजकता फैलाने के लिए बड़ी संख्या में लाइसेंस बांटे गए जिससे युवाओं के अंदर अपराधी बनने का जुनून सवार हुआ और युवा पढ़ाई और रोजगार के रास्ते से भटक कर अपराधी बन गया। 

एक समय ऐसा था जब यहां सिर्फ दंगे और फसाद हुआ करते थे लेकिन आज उत्तर प्रदेश में 35 लाख करोड़ का निवेश हो रहा है दो करोड़ युवाओं के हाथ में टेबलेट और आने वाले दिनों में नौकरियां भी प्रदान की जाने वाली हैं। भाजपा की डबल इंजन की सरकार इस बार नगर निकाय चुनाव जीतकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाना चाहती है। हम प्रदेश में विकास करना चाहते हैं बिना भेदभाव के नगर और मोहल्लों का विकास करेंगे लेकिन जनता हमारे विकास में सहभागी बनकर भाजपा के प्रत्याशी को जीत दिलाए जिससे नगर पालिका के चेयरमैन पद पर भाजपा का प्रत्याशी काबिज हो सके और हम बिना किसी जाति धर्म के भेदभाव किए विकास कर सकें।

calender
03 May 2023, 06:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो